हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पांवटा साहिबः महिला ने पटवारी के सहयोगी को सिखाया सबक, पटवारी पर लगाए गंभीर आरोप

उपमंडल के लोक निर्माण विश्राम गृह में हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ. जहां पर एक महिला ने पटवारी के सहयोगी की जमकर धुनाई कर डाली.वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है.

By

Published : Mar 23, 2021, 6:39 PM IST

Updated : Mar 23, 2021, 8:57 PM IST

woman beaten the man for misbehaving
फोटो.

पांवटा साहिबःउपमंडल के लोक निर्माण विश्राम गृह में हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ. जहां पर एक महिला ने पटवारी के सहयोगी की जमकर धुनाई कर डाली. महिला का आरोप है कि पटवारी व उसके सहयोगी महिला को काफी समय से परेशान कर रहे थे. वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है.

महिला का आरोप

महिला का आरोप है कि पटवारी व उसके सहयोगी महिला को काफी समय से परेशान कर रहे हैं. वह काम के लिए उनके पास जाती थी लेकिन वह महिला को दफ्तर में बैठा कर रखते थे. बाद में इन लोगों ने महिला को फोन कर के बुलाने की बात कही. महिला के अनुसार इनका मकसद महिला को अकेले में बुलाने का था.

वीडियो.

लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह पहुंची थी महिला

मंगलवार को महिला इस मामले को लेकर लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह में मंत्री से फरियाद लगाने आई थी. इल दौरान महिला को उक्त व्यक्ति अचानक विश्रामगृह के पास मिल गया और महिला ने पकड़ कर पटवारी के सहयोगी की जमकर धुनाई कर दी.

पटवारी पर भी गंभीर आरोप

महिला ने पटवारी पर भी गंभीर आरोप लगाए. पुलिस आरोपी को पकड़ कर थाने ले गई. महिला को भी शिकायत के लिए थाने बुलाया गया है. फिलहाल मामला पुलिस में है. मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- नगर निगम चुनाव: अथॉरिटी लेटर ना पहुंचने पर शुभ मुहूर्त में कांग्रेस प्रत्याशी नहीं भर सके नामांकन

नायब तहसीलदार ने दी जानकारी

नायब तहसीलदार ने बताया कि यह मामला अभी उनके संज्ञान में पहुंचा है. इस पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी और उच्च अधिकारियों को इसकी रिपोर्ट भेजी जाएगी.

ये भी पढ़ें-नगर निगम चुनावः पहले दिन सोलन में 7 ने भरा नामांकन, कंडाघाट में 6 उम्मीदवारों ने ठोकी ताल

Last Updated : Mar 23, 2021, 8:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details