हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पूर्व CM का पीएम मोदी पर तंज, शुक्र है मोदी ने ये नहीं कहा कि हिंदुस्तान को तारा मंडल तक पहुंचा दूंगा

By

Published : Apr 20, 2019, 4:53 PM IST

Updated : Apr 20, 2019, 5:36 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि समय कैसे बीते जाता है, पता नहीं चलता. ऐसा लगता है कि मोदी जी कल ही आए थे और ऐसा लग रहा है कि कल जाने वाले हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह

नाहन: कांग्रेस के स्टार प्रचारक एवं हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने आज सिरमौर के पच्छाद विधानसभा क्षेत्र के राजगढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान जहां पूर्व मुख्यमंत्री ने चुनावी हुंकार भरते हुए कार्यकर्ताओं को एकजुटता के साथ काम करने के लिए कहा, वहीं चुनावी टिप्स भी दिए.

इस मौके पर वीरभद्र सिंह ने केंद्र सरकार सहित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा जुबानी हमला बोला. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि समय कैसे बीते जाता है, पता नहीं चलता. ऐसा लगता है कि मोदी जी कल ही आए थे और ऐसा लग रहा है कि कल जाने वाले हैं.

पढ़ेंः अनिल शर्मा का दिल दिमाग कहां है सब जानते हैं, मुझ पर उनका आशीर्वाद: आश्रय

वीरभद्र ने चुटकी लेते हुए कहा कि पीएम मोदी ने वादे किए थे कि ये कर देंगे वो कर देंगे, शुक्र है ये नहीं कहा कि हिंदुस्तान को तारा मंडल तक पहुंचा दूंगा. वीरभद्र सिंह ने ये सब एक चुनावी सभा में कहा. पूर्व मुख्यमंत्री राजगढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे.

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह.

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि बड़े-बड़े वादों को पूरा करना आसान नहीं होता. मगर पीएम मोदी ने यह बताने की कोशिश की है कि पिछले वक्त में कुछ हुआ हो या नहीं, लेकिन उनके वक्त में सब पूरे होंगे. काश यदि मोदी जो चाहते वो अगर हो गया होता, तो मैं भी उन्हें बधाई देता.

वीरभद्र सिंह ने कहा कि राजगढ़ का जो क्षेत्र है यह राजनीतिक रूप से बेहद जागरूक क्षेत्र है. शिमला के माल रोड तक खबर नहीं आती, लेकिन राजगढ़ में पहले ही आ जाती है. वह पूरे क्षेत्र से भलि भांति परिचित है. उन्होंने लोगों से कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील भी की.

ये भी पढ़ेंः भाजपा का किला भेदने के लिए प्रियंका करेंगी युद्धघोष! 25 को हमीरपुर में जुटेंगे कई कांग्रेसी दिग्गज

Last Updated : Apr 20, 2019, 5:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details