हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

BJP महिला नेत्री से बदसलूकी पर बोले वीरभद्र सिंह, जयराम की जगह मैं होता, तो खुद मांगता माफी

भाजपा नेत्री दयाल प्यारी से कथित बदसलूकी और उनपर जातिसूचक टिप्पणी करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. मामले पर सिरमौर दौरे पर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कड़े शब्दों में इसकी निंदा की है.

By

Published : May 10, 2019, 1:53 AM IST

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह

नाहन: भाजपा नेता बलदेव भंडारी द्वारा बीजेपी महिला नेत्री दयाल प्यारी के साथ कथित बदसलूकी के मामले में अब पूरी राजनीति गरम हो चुकी है. सिरमौर दौरे पर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने पांवटा साहिब में मामले की कड़े शब्दों में निंदा की है.

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह

महिला नेत्री के साथ बदसलूकी के मामले में पूछे गए सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि अगर मैं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की जगह होता, तो खुद जनता और महिला नेत्री से माफी मांगता.

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह

बता दें कि बीते 4 मई को सराहां में मुख्यमंत्री जयराम की अध्यक्षता में आयोजित रैली में महिला नेत्री दयाल प्यारी के साथ बीजेपी नेता बलदेव भंडारी पर बदसलूकी का आरोप लगा था. इसके बाद सामाजिक कार्यकर्ताओं और महिला समिति द्वारा बीजेपी नेता की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है. वहीं, पांवटा साहिब में आयोजित जनसभा के बाद पत्रकारों ने जब मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से इस संबंध में सवाल किया तो उन्होंने कुछ भी कहने से ये कहकर इंकार कर दिया कि जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

ये भी पढ़ें - BJP महिला नेत्री से बदसलूकी पर बोले सीएम जयराम, कहा- जांच के बाद होगी कार्रवाई

ये भी पढ़ें - तूल पकड़ता जा रहा महिला नेत्री से बदसलूकी का मामला, DC ऑफिस के बाहर धरने पर बैठे सामाजिक कार्यकर्ता

ABOUT THE AUTHOR

...view details