हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सिरमौरः परिवहन विभाग ने वाहन मालिकों को दी छूट, इस तारीख तक करवा सकेंगे पंजीकरण

By

Published : Jan 3, 2021, 5:24 PM IST

सिरमौर में परिवहन विभाग ने कोरोना की वजह से लोगों को वाहन की शर्तों में रियायत देने का फैसला किया है. सिरमौर के जिला क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी ने 31 मार्च 2021 तक वाहन मालिकों को विशेष रियायत दी है, जिसका वह लाभ उठा सकते हैं.

Transport Department gave exemption to vehicle owners in sirmour
सिरमौरः परिवहन विभाग ने वाहन मालिकों को दी छूट, 31 मार्च तक करवा सकेंगे वाहन पंजीकरण

नाहनःनए साल पर सिरमौर में वाहन मालिकों के लिए राहत भरी खबर है.सिरमौर मेंपरिवहन विभाग ने कोरोना की वजह से लोगों को वाहन की शर्तों में रियायत देने का फैसला किया है. परिवहन विभाग ने वाहनों के पंजीकरण, फिटनेस और ड्राइविंग लाइसेंस के नवीनीकरण के लिए छूट दी है. सिरमौर के जिला क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी ने 31 मार्च 2021 तक वाहन मालिकों को विशेष रियायत दी है, जिसका वह लाभ उठा सकते हैं.

31 मार्च तक होगा पंजीकरण

सिरमौर के क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी सोना चौहान ने बताया कि परिवहन मंत्रालय ने वाहन मालिकों को अब 31 मार्च तक पंजीकरण, फिटनेस और प्रमाण पत्र के नवनीकरण में छूट दी है. इससे सभी लोग आसानी से इनका नवीनीकरण करवा सकेंगे. उन्होंने बताया कि कोरोना की वजह से यह फैसला लिया गया है.

वीडियो

सिरमौर परिवहन विभाग के इस फैसले के बाद वाहन मालिक बेहद खुश हैं. साथ ही उनका कहना है कि इस फैसले से कोरोना संकट में थोड़ी राहत मिली है.

ये भी पढ़ें:कुठाड़ पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर, पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का जाना कुशलक्षेम

ABOUT THE AUTHOR

...view details