हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सिरमौर: सरकारी विभागों में टीकाकरण अभियान जारी, पंचायतीराज विभाग के 97 कर्मचारियों को लगा टीका

By

Published : Feb 16, 2021, 10:21 PM IST

सिरमौर में चल रहे कोरोना टीकाकरण के तरह मंगलवार को पंचायतीराज विभाग के नाहन खंड के कर्मचारियों को कोविशील्ड वैक्सीन का टीका स्वास्थ्य विभाग की ओर से लगाया गया. जिला पंचायत अधिकारी अंचित डोगरा ने कोविशील्ड का टीका लगने के बाद जानकारी देते हुए बताया कि पंचायतीराज विभाग के कर्मचारी आम लोगों के संपर्क में अधिक रहते हैं जिस कारण उन्हें कोरोना संक्रमण होने की अधिक संभावना बनी रहती है.

Vaccination
Vaccination

नाहन: सिरमौर जिला में सरकारी विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों की कोरोना वैक्सिनेशन का सिलसिला जारी है. अब इसी कड़ी में जिला सिरमौर में चल रहे कोरोना टीकाकरण के तहत पंचायतीराज विभाग के नाहन खंड के 97 कर्मचारियों को कोविशील्ड वैक्सीन का टीका स्वास्थ्य विभाग की ओर से लगाया गया.

पंचायतीराज के कर्मचारियों को टीकाकरण जरूरी

जिला पंचायत अधिकारी अंचित डोगरा ने कोविशील्ड का टीका लगने के बाद जानकारी देते हुए बताया कि पंचायतीराज विभाग के कर्मचारी आम लोगों के संपर्क में अधिक रहते हैं. इसी कारण उन्हें कोरोना संक्रमण होने की ज्यादा संभावना बनी रहती है. अंचित डोगरा ने बताया कि टीकाकरण के दौरान सभी कर्मचारियों का बहुत अच्छा सहयोग मिला. टीकाकरण के बाद निगरानी के दौरान किसी भी कर्मचारी में कोई भी असामान्य लक्षण नजर नहीं आए.

टीकाकरण अभियान सफल बनाने का आह्वान

अंचित डोगरा ने जिला के अन्य खंडों में कार्यरत विभाग के कर्मचारियों को टीकाकरण अभियान को सफल बनाने के लिए अपना सहयोग देने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि वैक्सीन बिल्कुल सुरक्षित है, इसलिए वैक्सिनेशन जरुर करवाएं.

ये भी पढे़ं:कोरोना वैक्सीनेशन: कांगड़ा उपायुक्त राकेश प्रजापति ने लगवाया टीका, लोगों से की ये अपील

ABOUT THE AUTHOR

...view details