हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पांवटा साहिब में नाबालिग से दुष्कर्म मामला, दोनों आरोपियों को मिला 5 दिन का रिमांड

दो युवकों ने प्रवासी मजदूर की नाबालिग बेटी का अपरहण करके उसके साथ दुष्कर्म किया था. पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें पांच दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है.

By

Published : Oct 19, 2019, 9:03 PM IST

नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार

पांवटा साहिब: जिला सिरमौर के माजरा थाने के तहत जगतपुर गांव में कुछ दिन पहले दबंगों की दबंगई मामला सामने आया था. दो युवकों ने प्रवासी मजदूर की नाबालिग बेटी का अपरहण करके घर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

वीडियो

जानकारी के अनुसार, 17 वर्षीय प्रवासी मजदूर की बेटी रात को शौचालय गई थी. रात के अंधेरे में लड़कों ने मुंह पर कपड़ा बांधकर लड़की का अपहरण किया और उसे अपने घर ले गए. वहां दोनों युवकों ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म कर बेहोशी की हालत में उसे घर से बाहर फेंक दिया.

प्रवासी मजदूर को जब बेटी के साथ हुए दुष्कर्म के बारे में पता चला तो उन्होंने माजरा थाना में शिकायत दर्ज करवाई और पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग की. डीएसपी सोमदत्त ने बताया कि दुष्कर्म करने वाले युवक खुल्ला और बज्जर जगतपुर निवासी हैं. बज्जर हरियाणा के कुरुक्षेत्र से पकड़ा गया है और दूसरे आरोपी को उत्तराखंड के देहरादून से गिरफ्तार किया गया.

डीएसपी सोमदत्त ने बताया कि शनिवार को दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें पांच दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details