हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

माल लेकर जा रहा ट्रक पांवटा साहिब हाइवे पर दुर्घटनाग्रस्त, टला बड़ा हादसा

By

Published : Aug 29, 2020, 9:58 PM IST

औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब से पांवटा साहिब की तरफ माल लेकर जा रहा एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया. हादसा शनिवार शाम कालाअंब-पांवटा साहिब हाइवे पर मारकंडा पुल से करीब एक किलोमीटर पहले पेश आया. जानकारी के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त ट्रक कालाअंब में स्थित एक पेपर मिल से पेपर लादकर पांवटा साहिब की तरफ जा रहा था कि इसी बीच वह अनियंत्रित होकर हाइवे पर ही पलट गया.

Truck carrying goods crashed on Paonta Sahib highway
फोटो.

नाहन: औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब से पांवटा साहिब की तरफ माल लेकर जा रहा एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया. राहत की बात यह है कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है. चालक व क्लीनर दोनों सुरक्षित हैं.

हादसा शनिवार शाम कालाअंब-पांवटा साहिब हाइवे पर मारकंडा पुल से करीब एक किलोमीटर पहले पेश आया. जानकारी के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त ट्रक कालाअंब में स्थित एक पेपर मिल से पेपर लादकर पांवटा साहिब की तरफ जा रहा था कि इसी बीच वह अनियंत्रित होकर हाइवे पर ही पलट गया.

फोटो.

हादसे में जहां ट्रक में लदा सारा माल सड़क पर आ गिरा, वहीं चालक-परिचालक दोनों सुरक्षित बताए गए. लोगों की मदद से दोनों को ट्रक से बाहर निकाला गया. ऐसा भी बताया जा रहा है कि एक कार को बचाते वक्त यह हादसा हुआ. हादसे में चालक व क्लीनर दोनों सुरक्षित बताए गए.

फोटो.

वहीं, नाहन के यातायात प्रभारी रामलाल चोपड़ा ने बताया कि हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है. कुल मिलाकर गनीमत यह रही है कि एक बड़ा हादसा टल गया और किसी तरह का कोई जानी नुकसान नहीं हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details