हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

शिलाई में एक रात में चोरों ने 4 मदिरों में डाला डाका, दानपात्रों पर हाथ किया साफ

शिलाई के पूर्णेश्वर मंदिर गिनोल, शिरगुल मंदिर बांदली, केलू मंदिर चढ़ेऊ व आशुतोष मंदिर कफोटा में चोर मंदिर के दानपात्र ले उड़े. पूर्णेश्वर मंदिर गिनोल में चोर दो दान पात्रों से पैसा निकालकर मंदिर से थोड़ी दूर सड़क पर फेंककर फरार हो गए. वहीं, शिलाई पुलिस थाना प्रभारी मस्तराम ने बताया कि उनके पास अभी तक कोई शिकायत इस संबंध में नहीं आई है. .

By

Published : Jun 5, 2021, 3:11 PM IST

photo
फोटो

सिरमौर/शिलाई: पूरा देश वैश्विक महामारी से जूझ रहा है. कोरोना संक्रमण की रफ्तार को रोकने के लिए सरकार ने कोरोना कर्फ्यू भी लगाया है. कर्फ्यू के बीच पुलिस की चप्पे चप्पे पर नजर है. बिना काम घर से बाहर निकलने वालों से पुलिस पूछताछ भी कर रही है, लेकिन कुछ शरारती तत्व पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर कर्फ्यू के बीच भी चोरी और लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं.

शिलाई के गिरिपार क्षेत्र में चोरों ने एक ही रात में 4 मंदिरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. शिलाई के पूर्णेश्वर मंदिर गिनोल, शिरगुल मंदिर बांदली, केलू मंदिर चढ़ेऊ व आशुतोष मंदिर कफोटा में चोरों ने एक ही रात में चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया. चोर मंदिर के दान पात्र उड़ा कर फरार हो गए हैं. पूर्णेश्वर मंदिर गिनोल में चोर दो दान पात्रों से पैसा निकालकर मंदिर से थोड़ी दूर सड़क पर फेंककर फरार हो गए.

हजारों की नगदी उड़ा ले गए

कफोटा आशुतोष मंदिर के पुजारी खजान दत्त शर्मा ने बताया कि जब उन्होंने सुबह पूजा पाठ करने के लिए मंदिर खोला तो दानपात्र वहां नहीं मिला, उन्होंने बताया कि मंदिर समिति को घटना की जानकारी दे दी गई है. मंदिर समिति के प्रधान दलीप ठाकुर ने बताया कि चोर बांदली के शिरगुल मंदिर व केलू मंदिर चढ़ेऊ के दानपात्रों से भी हजारों की नगदी उड़ा ले गए हैं. वहीं, शिलाई पुलिस थाना प्रभारी मस्तराम ने बताया कि उनके पास अभी तक कोई शिकायत इस संबंध में नहीं आई है. .

ये भी पढ़ें-बासी कोठी में नाबालिग लड़की ने लगाया फंदा, छानबीन में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details