हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पांवटा साहिब: टॉयलेट में युवती ने हार्पिक पीकर किया आत्महत्या का प्रयास

By

Published : Apr 16, 2021, 5:47 PM IST

उपमंडल के शमशेरपुर से एक युवती द्वारा जहर खाकर आत्महत्या करने के प्रयास का मामला सामने आया है. युवती ने टॉयलेट में रखी बोतल से हार्पिक निगल लिया. जिससे उस की अचानक तबियत बिगड़ गई. गंभीर हालत में पांवटा सिविल अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उपचार के बाद युवती की हालत में सुधार है.

The girl attempted suicide in Paonta Sahib
फोटो.

पांवटा साहिब:उपमंडल के शमशेरपुर से एक युवती द्वारा जहर खाकर आत्महत्या करने के प्रयास का मामला सामने आया है. सूचना मिलते ही पांवटा पुलिस जांच में जुट गई. दरअसल युवती ने टॉयलेट में रखी बोतल से हार्पिक निगल लिया. जिससे उस की अचानक तबीयत बिगड़ गई. उसे गंभीर हालत में पांवटा सिविल अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उसका उपचार किया गया.

युवती के परिजनों ने दी जानकारी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 23 वर्षीय युवती वार्ड 5 सब्जी मंडी शमशेरपुर को ईलाज के लिए पांवटा साहिब अस्पताल में दाखिल किया गया था. पूछताछ करने पर युवती के परिजनों ने बताया कि इनकी बेटी येस बैंक पांवटा साहिब मे नौकरी करती है. 15 अप्रैल को बैंक में अवकाश होने पर इनकी बेटी घर पर थी. बेटी की तबीयत खराब होने पर तुरंत परिजनों ने युवती को पांवटा सिविल अस्पताल पहुंचाया. उपचार के बाद युवती की हालत में सुधार है.

युवती की हालत में सुधार के बाद बयान दर्ज किये जाएगें

पांवटा डीएसपी वीर बहादुर से जब बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि युवती की तबीयत ठीक है. पुरे मामले की जांच के लिए कुछ समय आराम के बाद उसके बयान दर्ज किये जाएगें.

ये भी पढ़ें:हिमाचल सरकार को केंद्र का आदेश, वापस देने होंगे 250 वेंटिलेटर

ABOUT THE AUTHOR

...view details