हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

शिमला सीट पर जुबानी जंग तेज, कश्यप बोले- सांसद रहते शांडिल रहे शहरी पर्सन, दुर्गम क्षेत्र में नहीं दिए दर्शन

सुरेश कश्यप ने कहा कि शांडिल सांसद रहते हुए शिलाई क्षेत्र के लिए कुछ नहीं कर पाए हैं. उन्होंने कहा कि मुझ में भी अनुभव की कोई कमी नहीं है, मैं दो बार विधायक रहा हूं.

By

Published : Apr 11, 2019, 9:48 PM IST

सुरेश कश्यप भाजपा प्रत्याशी

नाहनः शिमला संसदीय सीट से बीजेपी के प्रत्याशी सुरेश कश्यप ने शिलाई विधानसभा क्षेत्र के चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि 2 बार सांसद रह चुके कांग्रेस प्रत्याशी कर्नल धनीराम शांडिल पर भी निशाना साधा है. कश्यप ने शांडिल पर तंज कसते हुए कहा कि शंडिल 2 बार सांसद व एक बार प्रदेश की कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे चुके हैं.

सुरेश कश्यप भाजपा प्रत्याशी

कश्यप ने कहा कि जिस तरीके से वह प्रचार कर रहे हैं, उससे वह कह सकते हैं कि सांसद रहते हुए कर्नल शांडिल ने शिलाई क्षेत्र के लिए कुछ नहीं किया. यही नहीं लोग भी उन्हें यह बता रहे हैं कि सांसद रहते हुए शांडिल के उन्हें कभी दर्शन नहीं हुए. बीजेपी प्रत्याशी ने कहा कि जहां तक मेरे नए होने का सवाल है, तो उनमें भी अनुभव की कोई कमी नहीं है.

सुरेश कश्यप भाजपा प्रत्याशी

सुरेश कश्यप ने कहा कि वह 2 बार विधायक रहे हैं और मानते हैं कि उनमें किसी भी प्रकार के अनुभव की कमी नहीं है. उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर शिमला सीट से भाजपा की सीट जीतेगी. कश्यप ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान लोगों का उन्हें भरपूर सहयोग मिल रहा है. बुधवार को उन्होंने पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र में 14 बैठकों में शिरकत की थी और गुरुवार को वह शिलाई विधानसभा के दौरे पर हैं. उन्होंने कहा कि जैसा लोगों का सहयोग मिल रहा है, उससे साफ है कि भाजपा इस बार भी भारी बहुमतों से यह चुनाव जीतेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details