हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

SP सिरमौर ने पांवटा-यमुनाघाट नाके का लिया जायजा, जवानों को दिए निर्देश

सिरमौर पुलिस अधीक्षक अजय कृष्ण शर्मा शनिवार को पांवटा साहिब में लगाए सभी नाकों का निरीक्षण करते हुए पुलिसकर्मियों को जरूरी दिशा-निर्देश जारी किए. एसपी ने कहा कि जिले में 16 नाके लगाए गए हैं और जिले में परमिशन वाले वाहन को ही एंट्री दी जाएगी.

By

Published : Apr 18, 2020, 11:52 PM IST

Updated : Apr 19, 2020, 1:20 PM IST

Superintendent of Police Sirmour
यमुनाघाट नाके का जायजा लेते हुए एसपी सिरमौर.

पांवटा साहिब:सिरमौर पुलिस अधीक्षक अजय कृष्ण शर्मा ने पांवटा साहिब में लगाए गए नाकों का निरीक्षण किया. इस दौरान नाकों पर तैनात सभी पुलिसकर्मियों को बाहरी राज्यों से पहुंच रहे वाहनों की रजिस्टर में एंट्री नोट करने के दिशा-निर्देश भी दिए. इसके साथ ही वाहन का नंबर, चालक का नाम और स्थान कहां से आए और कहां जा रहे हैं सारी डिटेल्स नोट करनी होगी. नाके पर तैनात पुलिसकर्मी व होमगार्ड की सुरक्षा को लेकर भी पुलिस अधीक्षक ने डीएसपी व एसएचओ से अहम बातचीत की.


पुलिस अधीक्षक अजय कृष्ण शर्मा ने बताया कि उत्तराखंड, हरियाणा और उत्तर प्रदेश की सीमाएं सिरमौर जिले से लगती हैं. सभी सीमाएं काफी लंबी है और जिले में 16 नाके लगाए गए हैं. इसके साथ ही परमिशन वाले वाहन को ही एंट्री दी जाए और एंट्री देते समय वाहन की पूरी डीटेल्स नोट की जाए. पुलिस कर्मी वाहन चालक को मास्क लगाने के लिए भी जानकारी देंगे. उन्होंने कहा कि वह खुद विजिट करके अपनी टीम से भी पहले अपनी सुरक्षा करने का आग्रह कर रहे हैं.

वीडियो.
पुलिस अधीक्षक के सख्त निर्देशों के बाद पांवटा साहिब के सभी संवेदनशील नाकों पर पुलिस बल हमेशा तैनात रहता है. पलिसकर्मी सावधानियां बरतकर अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं. हर वाहनों की चेकिंग की जा रही है. हाल ही में चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक नशा तस्कर का भंडाफोड़ भी किया था.
Last Updated : Apr 19, 2020, 1:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details