हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

20-20 फटाफट... जनता का मत झटपट, किसको PM के रूप में देखना चाहते हैं सिरमौर के मतदाता

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए मतदाताओं की राय जानने के लिए ETV BHARAT के संवाददाता लोगों के बीच पहुंचे. संवाददाता ने लोगों से मोदी सरकार की योजनाओं और देश के अहम मुद्दों को लेकर सवाल पूछे.

By

Published : Apr 12, 2019, 9:45 PM IST

स्पेशल रिपोर्ट

नाहन: लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां जोरों पर है. हिमाचल में कांग्रेस और भाजपा प्रचार में जुट गई हैं. एक तरफ जहां भाजपा केंद्र सरकार पांच साल के कार्यकाल को स्वर्णिम बता रही है और केंद्र की योजनाओं का जमकर बखान किया जा रहा है. वहीं कांग्रेस मोदी सरकार के 5 साल के कार्यकाल को देश के लिए दुर्भाग्यपूर्ण बता रही है.

डिजाइन फोटो

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए मतदाताओं की राय जानने के लिए ETV BHARAT के संवाददाता लोगों के बीच पहुंचे. हमारे संवाददाता ने लोगों से मोदी सरकार की योजनाओं और देश के अहम मुद्दों को लेकर सवाल पूछे.

स्पेशल रिपोर्ट

सिरमौर के विभिन्न क्षेत्रों से ताल्लुक रखने वाले अधिकतर लोग लोग जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसलों को सही बता रहे हैं। चाहे फिर वो एयर स्ट्राइक हो, नोटबंदी हो, जीएसटी हो या फिर अन्य कोई योजना। हालांकि वर्तमान सांसद को लेकर जनता थोड़ी नाराज जरूर आई. इस दौरान जनता से राष्ट्रीय मुद्दों के अलावा सांसद से जुड़े सवाल पूछे गए, जिन पर लोगों ने अपना उपयोगी जवाब दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details