हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पांवटा साहिब में निरीक्षण के लिए पहुंचे SP सिरमौर, पुलिस जवानों को भी दिए सुझाव

By

Published : Sep 4, 2020, 7:55 PM IST

एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा पांवटा साहिब में निरीक्षण करने के लिए पहुंचे हुए थे. इस दौरान एसपी सिरमौर ने गोविंद घाट व बहराल बैरियर का निरीक्षण किया और तैनात पुलिसकर्मियों को जरूरी टिप्स दिए. इससे पहले पांवटा साहिब डीएसपी के ने पांवटा बाजार में भी पैदल मार्च किया.

himachal police
himachal police

पांवटा साहिब: हिमाचल प्रदेश में इन दिनों कानून व यातायात व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस टीम सड़कों पर उतर चुकी हैं. इसी कड़ी में शुक्रवार को एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा पांवटा साहिब में निरीक्षण करने के लिए पहुंचे हुए थे. इस दौरान एसपी सिरमौर ने गोविंद घाट व बहराल बैरियर का निरीक्षण किया और तैनात पुलिसकर्मियों को जरूरी टिप्स दिए.

वीडियो.

इससे पहले डीएसपी पांवटा साहिब ने बाजार में भी पैदल मार्च भी किया. डीएसपी पांवटा साहिब ने कहा कि कानून व्यवस्था बनाने के लिए खुद पैदल मार्च कर सड़कों पर यातायात व्यवस्था बनाने के लिए हर जरूरी कदम निभाया जा रहे हैं. पिछले दिनों पहले पांवटा साहिब में ड्रोन से भी यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से बनाने के लिए निरीक्षण किया गया था. सा ही जहां पर यातायात अधिक रहता है, वहां पर पुलिस कर्मी तैनात किए जा रहे हैं

वहीं, पुलिस अधीक्षक अजय कृष्ण शर्मा ने कहा कि लोगों को यातायात नियमों का पालन करने के लिए पुलिस जागरूक कर रही है. लोगों से अपील करते हुए कहा कि यातायात को सुधारने की मुहिम में हिस्सा लेना चाहिए, ताकि शहर में ट्रैफिक व्यवस्था बनी रहे. उन्होंने कहा कि यातायात के कानून तोड़ने वालों को बख्शा नहीं जाएगा और कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें:हिमाचल में 10 सितंबर से खुलेंगे मंदिर, क्वारंटाइन का वक्त भी हुआ कम

पढ़ें:सुबाथू में करीब 250 फीट नीचे लुढ़की कार, CCTV में कैद हुई घटना

ABOUT THE AUTHOR

...view details