हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

एसपी ने बद्रीपुर चौक का किया निरीक्षण, जाम को लेकर पुलिसकर्मियों को दिए निर्देश

एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने बद्रीपुर चौक का निरीक्षण करते समय पुलिस कर्मियों को जाम की स्थिति को लेकर दिशा निर्देश दिए. साथ ही अजय कृष्ण शर्मा ने पूरे चौक का भी जायजा लिया.

By

Published : Oct 25, 2020, 10:10 AM IST

Badripur chowk
एसपी सिरमौर ने बद्रीपुर चौक का किया निरीक्षण

पांवटा साहिब: जिला सिरमौर के पांवटा साहिब में शनिवार देर शाम एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा द्वारा बद्रीपुर चौक का निरीक्षण किया गया. दरअसल, पिछले कुछ दिनों से बद्रीपुर चौक पर जाम लगने के चलते लोगों को परेशानियां झेलनी पड़ रही थी. ऐसे में एसपी सिरमौर ने डीएसपी, एसएचओ और पुलिस कर्मियों को दिशा निर्देश दिए की जाम की स्थिति उत्पन्न ना हो.

इस दौरान एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने पूरे चौक का भी जायजा लिया. चौक पर लगी लाइट का समय बढ़ाने की भी हिदायत दी गई. इस दौरान बिना मास्क के लोगों के चालान भी काटे गए. अजय कृष्ण शर्मा ने कहा कि त्योहारों का सीजन शुरू होने के चलते कोरोना संकटकाल में लोगों को ज्यादा एहतियात बरतने की जरूरत है.

वीडियो रिपोर्ट

वहीं, सड़कों पर जाम की स्थिति उत्पन्न ना हो इसके लिए सभी पुलिसकर्मियों को दिशा निर्देश दिए गए हैं. उन्होंने कहा कि बद्रीपुर चौक मैं लगी लाइटों की टाइमिंग बढ़ा दी गई है. कुल मिलाकर एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा के दौरे से अब यातायात नियमों में कितना सुधार होगा ये समय आने पर ही पता चलेगा. पांवटा साहिब के बाजार और चौक पर अब जाम की स्थिति उत्पन्न नहीं होगी. पुलिस अब चप्पे-चप्पे पर निगरानी रखेगी.

ये भी पढे़ं:शाही अंदाज में निकलेगी भगवान नरसिंह की जलेब, विधि-विधान से निभाई जाएगी परंपरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details