हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पांवटा साहिब में पानी की लाइन से निकला 8 फीट कोबरा, लोगों में दहशत

By

Published : Sep 25, 2019, 9:16 PM IST

पांवटा साहिब के अंतर्गत सिरमौरी ताल में पानी की लाइन से 8 फुट लंबा कोबरा सांप निकला है. पीने के पानी की लाइन से सांप मिलने के बाद लोगों में आईपीएच विभाग के खिलाफ रोष है.

snake in water pipe line

पांवटा साहिब: प्रदेश सरकार ग्रामीणों को साफ पानी देने के दावे कर रही है. आज हम आपको एक ऐसी तस्वीर दिखा रहे हैं जो प्रशासन के सभी दावे को खोखले साबित कर देंगी. पांवटा साहिब के अंतर्गत सिरमौरी ताल में पानी की लाइन से 8 फुट लंबा कोबरा सांप निकला है. पीने के पानी की लाइन से सांप मिलने के बाद लोगों में आईपीएच विभाग के खिलाफ रोष है.

बता दें कि सिरमौरी ताल में एक बावड़ी है जहां से ग्रामीणों को पीने का पानी आईपीएच विभाग सप्लाई करता है. गत दिन पानी की सप्लाई बंद होने पर ग्रामीणों ने आईपीएच विभाग के कर्मचारी के साथ जांच की तो पाइप लाइन से मरा हुआ सांप निकला.

ग्रामीणों ने कहा कि उन्हें गंदा और जहरीला पानी पीने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है. वहीं, विधायक सुखराम चौधरी सिंचाई विभाग में बड़ी-बड़ी योजनाओं के दावे करते हैं, लेकिन पाइप लाइन में सांप आने के बाद चुप्पी साध कर बैठ गए हैं. ग्रामीणों ने कहा कि अगर उनकी समस्या का समाधान जल्द नहीं हुआ तो विरोध प्रदर्शन किया जाएगा.

आईपीएच विभाग के एसडीओ काला सिंह ने कहा कि यह बावड़ी जंगल में बनी हुई है, वहां जीव जंतु जाली में से बावड़ी में चले जाते हैं. उन्होंने कहा कि जल्द ही इस समस्या का भी समाधान करवा दिया जाएगा.

वीडियो

ये भी पढ़ें: सिरमौर के रामपुर घाट में झाड़ियों में मिला देसी कट्टा, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details