हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jan 9, 2021, 9:04 PM IST

Updated : Jan 9, 2021, 9:10 PM IST

ETV Bharat / state

निकाय चुनाव: पांवटा में 6 सेंसिटिव और दो हाई सेंसिटिव मतदान केंद्र, पुलिस की रहेगी पैनी नजर

पांवटा साहिब में चुनाव को लेकर पुलिस सतर्क हो गई है. रविवार सुबह 8 बजे से शाम 4 बजे तक वोटिंग होगी. पांवटा साहिब में हाई सेंसेटिव और सेंसेटिव पोलिंग बूथों पर पुलिस जवान तैनात रहेंगे. जिसके लिए पांवटा पुलिस टीम ने पूरी रणनीति के साथ तैयारियां कर ली है.

Police cautious about election
चुनाव को लेकर पुलिस सतर्क

पांवटा साहिब: नगर परिषद पांवटा साहिब में चुनाव को लेकर प्रशासन की ओर से तैयारियां पूरी हो गई है. रविवार सुबह 8 बजे से शाम 4 बजे तक वोटिंग होगी. उसके बाद शाम को ही मतों की गिनती की जाएगी. इस बार के चुनाव में खास दिशा-निर्देश भी दिए गए हैं. चुनाव में कोरोना प्रोटोकॉल और सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन किया जाएगा.

पांवटा साहिब में 21 बूथों पर डाले जाएंगे वोट

पांवटा साहिब में 21 बूथों पर वोट डाले जाएंगे. इन बूथों पर किसी भी अनहोनी को रोकने के लिए पुलिस टीम का गठन कर दिया गया है. डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर ने बताया कि यहां 13 सामान्य बूथ हैं और छह सेंसिटिव बूथ है. दो हाई सेंसिटिव मतदान केंद्र हैं. जिसके लिए पांवटा पुलिस टीम तैयार है. कोरोना संक्रमण के चलते सोशल डिस्टेंसिंग का खास ख्याल रखा जाएगा.

वीडियो.

डीएसपी पांवटा साहिब ने दी जानकारी

डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर ने बताया की नियमों की अवहेलना करने वालों पर प्रशासन सख्त कार्रवाई करेगी. चुनाव के दौरान किसी तरह की बाधा पहुंचाने पर पुलिस कार्रवाई करेगी. शहर के सभी वार्डों में पुलिस की टीम लगातर पेट्रोलिंग करेगी. साथ ही कोविड-19 के संक्रमण के चलते सोशल डिस्टेंस का विशेष ध्यान रखा जाएगा.

पढ़ें:बीड़ बिलिंग से सोलो उड़ान भरने के बाद पायलट लापता, रेस्क्यू में जुटी टीम

Last Updated : Jan 9, 2021, 9:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details