हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सिरमौर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 3 जगह दबिश देकर बरामद की देसी और अंग्रेजी शराब की खेप

लोकसभा चुनाव को लेकर सिरमौर पुलिस अलर्ट हो गई है. सिरमौर पुलिस ने जिला के कई स्थानों पर दबिश देकर महिला समेत तीन लोगों से शराब की खेप बरामद की है. तीनों मामलों में आरोपी शराब का कोई भी लाइसेंस व परमिट नहीं दिखा सके. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू करी दी है.

By

Published : Mar 19, 2019, 11:37 AM IST

सिरमौर पुलिस ने अवैध शराब के साथ 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

नाहन: लोकसभा चुनाव को लेकर सिरमौर पुलिस अलर्ट हो गई है. सिरमौर पुलिस ने जिला के कई स्थानों पर दबिश देकर महिला समेत तीन लोगों से शराब की खेप बरामद की है. तीनों मामलों में आरोपी शराब का कोई भी लाइसेंस व परमिट नहीं दिखा सके. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू करी दी है.

पहले मामले में राजबन पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर एक महिला के रिहायशी मकान से अवैध देसी शराब के 9 बोतलें बरामद की और आरोपी महिला निवासी बांगरण के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है.

सिरमौर पुलिस ने अवैध शराब के साथ 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

दूसरे मामले में पांवटा पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक युवक से अंग्रेजी शराब के 8 बोतलें बरामद की हैं. बताया जा रहा है कि पुलिस ने बहराल बैरियर के पास वाहनों की चेकिंग के दौरान क्रेटा गाड़ी नंबर HR31जी-6014 को तलाशी के लिए रोका. इसी दौरान गाड़ी से शराब की खेप बरामद हुई. उक्त मामले में पुलिस ने आरोपी 20 वर्षीय विकास निवासी हिसार के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

वहीं, शिलाई में भी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक दुकान से देसी शराब के 10 बोतलें बरामद की हैं. आरोपी के खिलाफ पुलिस को सूचना मिली थी कि दुकान में शराब का अवैध धंधा चल रहा है. लिहाजा, पुलिस ने कार्रवाई अमल में लाई. इस मामले में पुलिस ने नेतर सिंह निवासी शिलाई के खिलाफ केस दर्ज किया है.

सिरमौर पुलिस ने अवैध शराब के साथ 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि नशे के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी है. तीनों मामलों में कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details