हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

वायरल ऑडियो मामले की हो जांच, विधायक पद भी छोड़े बिंदल: सिरमौर कांग्रेस कमेटी

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गंगूराम मुसाफिर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिस तरह से कोरोना वायरस की रफ्तार बढ़ रही है, उसी तरह से प्रदेश की जयराम सरकार में घोटाले भी बढ़ रहे हैं. हाल ही में पीपी किट के घोटाले की निष्पक्ष जांच के लिए एक ज्ञापन राज्यपाल को भेजा गया है, जिसमें पूरे मामले की जांच हाईकोर्ट के सीटिंग जज से करवाने की मांग की गई है, ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके.

By

Published : Jun 2, 2020, 2:58 PM IST

nahan latest news, नाहन लेटेस्ट न्यूज
सिरमौर कांग्रेस कमेटी

नाहन: वायरल ऑडियो मामले में सिरमौर कांग्रेस कमेटी ने राज्यपाल से इस पूरे प्रकरण की जांच हाईकोर्ट के सिटिंग जज से करवाने की मांग की है. सिरमौर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कंवर अजय बहादुर सिंह के नेतृत्व में जिला के वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं ने डीसी सिरमौर के माध्यम से राज्यपाल को एक ज्ञापन भेजा है, जिसमें कांग्रेस ने जहां पीपी किट घोटाले की निष्पक्ष जांच करवाने की मांग की है.

वहीं, नाहन के विधायक डॉ. राजीव बिंदल से नैतिकता के आधार पर विधायक पद से भी इस्तीफा देने की बात कही है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गंगूराम मुसाफिर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिस तरह से कोरोना वायरस की रफ्तार बढ़ रही है, उसी तरह से प्रदेश की जयराम सरकार में घोटाले भी बढ़ रहे हैं.

वीडियो.

हाल ही में पीपी किट के घोटाले की निष्पक्ष जांच के लिए एक ज्ञापन राज्यपाल को भेजा गया है, जिसमें पूरे मामले की जांच हाईकोर्ट के सीटिंग जज से करवाने की मांग की गई है, ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके. मुसाफिर ने कहा कि डॉ. राजीव बिंदल प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष रह चुके हैं और उनका काफी दबदबा है. सरकार भी बिंदल के दबाव में काम कर रही है. ऐसे में यह मांग भी रखी गई है कि डॉ. राजीव बिंदल अपने विधायक पद से भी इस्तीफा दें, ताकि जांच प्रभावित न हो सके.

फोटो.

बता दें कि हाल ही में डॉ. राजीव बिंदल ने प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष पद से नैतिकता के आधार पर त्यागपत्र दिया है, जिसके बाद से कांग्रेस और भाजपा में सियासी घमासान छिड़ा हुआ है. अब कांग्रेस इस पूरे मामले में सरकार को घेरने का पूरा प्रयास कर रही है.

ये भी पढ़ें- कोरोना के खिलाफ जंग में 'दादियों' का बड़ा योगदान, 80-75 साल की उम्र में बना रहीं मास्क

ABOUT THE AUTHOR

...view details