हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सिरमौर भाजयुमो ने किया कार्यकारिणी का गठन, 3 मंडलाध्यक्षों की हुई नियुक्ति

By

Published : Jun 9, 2020, 4:51 PM IST

पांवटा साहिब में भाजयुमो के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष पवन चौधरी ने सिरमौर जिले की नई कार्यकारिणी का गठन किया है. प्रेस वार्ता के दौरान पवन चौधरी ने उन्हें जिला सिरमौर का अध्यक्ष बनाए जाने पर सीएम जयराम ठाकुर का आभार व्यक्त किया.

Sirmour BJYM organized press conference
सिरमौर भाजयुमो कार्यकारिणी का गठन

पांवटा साहिब:भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिला सिरमौर अध्यक्ष पवन चौधरी ने मंगलवार को प्रेस वार्ता का आयोजन किया. इस दौरान पवन चौधरी ने सीएम जयराम ठाकुर का धन्यवाद करते हुए कहा कि पार्टी की तरफ से उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी गई है, उसका वह पूरी निष्ठा के साथ पालन करेंगे.

बता दें कि पत्रकार वार्ता के दौरान भाजयुमो के नवनियुक्त अध्यक्ष पवन चौधरी ने जिला कार्यकारिणी की घोषणा की. इसके साथ उन्होंने भाजयुमो के 3 मंडल अध्यक्षों की नियुक्ति भी की है. जिला सिरमौर के अध्यक्ष पवन चौधरी ने बताया कि उनके ऊपर पार्टी ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. पार्टी की इस जिम्मेदारी को वो बखूबी निभाएंगे और पार्टी के विश्वास पर खरा उतरेंगे. वो संगठन को मजबूत करने के लिए दिन-रात काम करेंगे.

वीडियो रिपोर्ट

पत्रकार वार्ता के दौरान पवन चौधरी ने बताया कि जिला के उपाध्यक्ष, महामंत्री, सचिव, मुख्य प्रवक्ता, सह प्रवक्ता, मीडिया प्रभारी, कोषाध्यक्ष, की नियुक्तियां की गई है. साथ ही मंडल अध्यक्षों की नियुक्तियां भी कर दी गई है. जिनमें विधायक सुखराम चौधरी के मुख्य सलाहकार चरणजीत सिंह चौधरी को पांवटा भाजयुमो का मंडल अध्यक्ष बनाया गया है, मनोज ठाकुर रेणुका, अनिल चौहान शिलाई का अध्यक्ष नियुक्त किया है.

ये भी पढ़ें:कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने के बाद DGP संजय कुंडू हुए क्वारंटाइन, पुलिस मुख्यालय सील

ABOUT THE AUTHOR

...view details