हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Feb 19, 2021, 10:16 PM IST

ETV Bharat / state

महंगाई के खिलाफ शिलाई युवा कांग्रेस का हल्ला बोल, सौंपा ज्ञापन

शिलाई युवा कांग्रेस ने केन्द्र सरकार के खिलाफ जोरदार धरना प्रदर्शन किया. युवा कांग्रेस ने एसडीएम के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा. युवा कांग्रेस अध्यक्ष अरुण ठाकुर ने कहा कि बीजेपी शासकाल में महंगाई अपने चरम पर पहुंच चुकी है. पिछले दो माह में ही एकाएक महंगाई ने आसमान छू लिया है. बढ़ते दामों का सीधा असर आम लोगों की जिंदगी पर पड़ रहा है.

Shilai Youth Congress protest against rising inflation
बढ़ती महंगाई के खिलाफ शिलाई युवा कांग्रेस का हल्ला बोल

शिलाई:युवा कांग्रेस शिलाई ने केन्द्र सरकार के खिलाफ जोरदार धरना प्रदर्शन किया. मंडल युवा कांग्रेस अध्यक्ष अरुण ठाकुर की अगुवाई में गैस सिलेंडर और पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर कार्यकर्ताओं ने विरोध जताया.

एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

युवा कांग्रेस ने एसडीएम के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा. युवा कांग्रेस अध्यक्ष अरुण ठाकुर ने कहा कि बीजेपी शासकाल में महंगाई अपने चरम पर पहुंच चुकी है. पिछले दो माह में ही एकाएक महंगाई ने आसमान छू लिया है. बढ़ते दामों का सीधा असर आम लोगों की जिंदगी पर पड़ रहा है.

गरीब लोग हो रहे परेशान

धरना-प्रदर्शन में मौजूद पदाधिकारियों का कहना है कि जब से केंद्र में मोदी सरकार बनी है सभी वस्तुओं के दाम बढ़ गए हैं. अभी हाल ही में तेल के दाम बढने से इसका असर लोगों की आर्थिकी पर पड़ेगा. सिलेंडर में सीधा 50 रुपये की बढ़ोतरी की गई, जिसका असर आम गरीब लोगों पर पड़ा है.

ये भी पढ़ेंःकिन्नौर पहुंचे गवर्नर बंडारु दतात्रेय का भव्य स्वागत, राज्यपाल ने डाली किन्नौरी नाटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details