हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

नाहन में फ्रंट लाइन वर्कर्स को लगाई गई कोरोना वैक्सीन, डीसी ने भी लगवाया टीका

जिला मुख्यालय नाहन में भी स्वास्थ्य विभाग की ओर से फ्रंट लाइन कोरोना वॉरियर्स को कोविड का टीका लगाने का कार्य शुरू किया गया. सीएमओ डॉ. केके पराशर ने बताया कि दूसरे चरण के अभियान के तहत डीसी व एसपी कार्यालय के फ्रंट लाइन कोरोना वॉरियर्स का टीका लगाया जा रहा है, जो कि 13 फरवरी तक चलेगा.

By

Published : Feb 10, 2021, 4:08 PM IST

Second phase corona vaccination begins in Sirmour
फोटो

नाहन/सिरमौरःप्रदेश सहित जिला सिरमौर में भी बुधवार से कोरोना वैक्सिनेशन का दूसरा चरण शुरू हो गया है. इसी कड़ी में जिला मुख्यालय नाहन में भी स्वास्थ्य विभाग की ओर से फ्रंट लाइन कोरोना वॉरियर्स को कोविड का टीका लगाने का कार्य शुरू किया गया. डीसी सिरमौर डा. आरके परूथी ने भी टीका लगवाया, जिसके बाद जिला में दूसरे चरण के टीकाकरण अभियान की शुरूआत हुई.

डीसी कार्यालय के स्टाफ को कोविड का टीका लगाने का कार्य शुरू किया गया है, वहीं एसपी कार्यालय में पुलिस जवान व अन्य स्टाफ की भी वैक्सीनेशन की जा रही है. सिरमौर जिला के सीएमओ डॉ. केके पराशर ने बताया कि अब तक जिला में 4 हजार के आसपास स्वास्थ्य कर्मियों को कोविड का टीका लगाया जा चुका है.

वीडियो

13 फरवरी तक होगी कोरोना वैक्सीनेशन

सीएमओ डॉ. केके पराशर ने बताया कि दूसरे चरण के अभियान के तहत डीसी व एसपी कार्यालय के फ्रंट लाइन कोरोना वॉरियर्स का टीका लगाया जा रहा है, जो कि 13 फरवरी तक चलेगा. उन्होंने बताया कि अभी तक जिला सिरमौर में प्रथम चरण में करीब 4 हजार लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई जा चुकी है.

सीएमओ ने बताया कि जिला में पल्स पोलियो अभियान के बाद कोविड-19 वैक्सीनेशन का अगला चरण शुरू किया जाएगा. बता दें कि जिला सिरमौर में पहले चरण में स्वास्थ्य विभाग से जुड़े स्टाफ को कोविड के टीके लगाए गए थे, जिसके बाद अब दूसरे चरण में अन्य विभागों के फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर्स की वैक्सीनेशन की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः-पांवटा में किसानों के समर्थन में उतरी कांग्रेस, कृषि कानून को वापस लेने की मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details