हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

SDM-DSP टीमों के साथ सड़कों पर उतर कर लिया जायजा, लोगों को बांटे मास्क

By

Published : Dec 4, 2020, 10:29 PM IST

कोरोना को लेकर सख्ती के आदेशों के बाद पांवटा साहिब में स्थानीय प्रशासन सख्त हो गया है. स्थानीय एसडीएम और डीएसपी ने कर्मचारियों के साथ शुक्रवार को पांवटा बाजार का दौरा किया. इस दौरान अधकारियों ने लोगों को सोशल डिस्टेन्स और मास्क पहनने के बारे में जागरूक किया.

Paonta police
Paonta police

पांवटा साहिब: कोरोना को लेकर सख्ती के आदेशों के बाद पांवटा साहिब में स्थानीय प्रशासन सख्त हो गया है. स्थानीय एसडीएम और डीएसपी ने कर्मचारियों के साथ शुक्रवार को पांवटा बाजार का दौरा किया. इस दौरान अधकारियों ने लोगों को सोशल डिस्टेन्स और मास्क पहनने के बारे में जागरूक किया. इस दौरान बाजार में बिना मास्क के घूम रहे लोगों को मास्क वितरित किए. साथ ही प्रशासन की टीम उतरे सड़कों पर लोगों को किया मास्क पहनने के लिए जागरूक किया.

बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए शुक्रवार को पांवटा साहिब के एसडीएम एलआर वर्मा और डीएसपी वीर बहादुर ने एसडीएम कार्यालय से लेकर मुख्य बाजार तक जागरूकता अभियान चलाया. इस दौरान एसडीएम के नेतृत्व में दल मुख्य बाजार में भगवान वाल्मीकि चौक तक पैदल मार्च कर लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक किया.

वीडियो.

इस दौरान प्रशासन ने दुकानदारों व लोगों से कोरोना के नियमों का पालन करने की अपील की. जो लोग बिना मास्क के थे, उन्हें पुलिस जवानों ने मास्क वितरित किए गए. एसडीएम एलआर वर्मा ने बताया की प्रशासन द्वारा पुलिस के साथ मिलकर शहर में कोरोना के प्रति जागरूक किया गया. हालांकि बाजार में अधिकतर लोगों ने मास्क पहने हुये थे. जिन्होंने मास्क नहीं पहने थे उनको मास्क वितरित किए गए. इसके साथ ही उन्हें चेतावनी दी गई कि वे बिना मास्क के घर से बाहर ना आएं.

पढ़ें:हिमाचल में कोरोना से निपटने में जयराम सरकार फेल, हाई कोर्ट को देने पड़ रहे निर्देश: विनय शर्मा

ABOUT THE AUTHOR

...view details