हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

राजीव बिंदल ने विक्रमादित्य सहित 3 कांग्रेसी नेताओं पर किया मानहानि का दावा, जानें पूरा मामला

By

Published : Nov 10, 2022, 6:50 PM IST

नाहन से बीजेपी के प्रत्याशी डॉ. राजीव बिंदल ने कांग्रेसी नेता विक्रमादित्य सिंह सहित नाहन विधानसभा क्षेत्र से ताल्लुक रखने वाले दो नेताओं के खिलाफ प्रदेश हाईकोर्ट में अभद्र टिप्पणी करने के मामले में मानहानि का दावा किया (Bindal files defamation case against Vikramaditya) है. पढ़ें पूरी खबर...

भाजपा प्रत्याशी राजीव बिंदल
भाजपा प्रत्याशी राजीव बिंदल

नाहन: विधानसभा क्षेत्र नाहन से तीसरी बार पार्टी के प्रत्याशी डॉ. राजीव बिंदल ने कांग्रेसी नेता विक्रमादित्य सिंह सहित नाहन विधानसभा क्षेत्र से ताल्लुक रखने वाले दो नेताओं के खिलाफ प्रदेश हाईकोर्ट में अभद्र टिप्पणी करने के मामले में मानहानि का दावा किया है. वीरवार को डॉ. राजीव बिंदल ने बयान जारी कर कहा कि उन्होंने विक्रमादित्य सिंह सहित नाहन विधानसभा क्षेत्र के दो अन्य कांग्रेसी नेताओं पर मानहानि का दावा किया (Bindal files defamation case against Vikramaditya) है.

बिंदल ने जनता को सूचित करते हुए कहा कि चंद लोगों ने उनके चरित्र पर उंगलियां उठाने का प्रयास किया है. इसको लेकर उन्होंने प्रदेश हाईकोर्ट में मामला दायर किया है. बिंदल ने प्रदेश उच्च न्यायालय का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि गत दिवस हाईकोर्ट ने इस तरह की गलत टिप्पणियां करने पर प्रतिबंध व रोक लगाई है.(BJP candidate from Nahan Rajeev Bindal).

नाहन से भाजपा प्रत्याशी राजीव बिंदल.

बिंदल ने बताया कि उन्होंने विक्रमादित्य सिंह सहित नाहन विधानसभा क्षेत्र के दो अन्य नेताओं देशराज लबाना व सोमदत्त के खिलाफ इस सिलसिले में शिकायत दर्ज करवाई गई थी. वहीं, कांग्रेस के अन्य लोगों की ओर से की जा रही इस तरह की टिप्पणियां पर बिंदल ने कहा कि मामला मानहानि से बढ़कर कोर्ट की अवमानना का बनेगा. इसलिए कांग्रेसी ऐसे चरित्र हनन की वार्ता को बंद करें.

ये भी पढ़ें:फोन कॉल पर ही अनुराग ने रैली को किया संबोधित, खराब मौसम के चलते कसौली में नहीं उतरा हेलीकॉप्टर

ABOUT THE AUTHOR

...view details