हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

दशमेश रोटी बैंक ने किया कार्यक्रम का आयोजन, सौ निर्धन परिवारों को बांटा गया राशन

गुरुद्वारा दशम स्थान नाहन में दशमेश रोटी बैंक के सौजन्य से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने बतौर मुख्य अतिथि थे और उन्होंने गुरुद्वारा में शीश भी नवाया.

By

Published : Nov 18, 2019, 8:49 PM IST

विस अध्यक्ष ने निर्धन परिवारों को बांटा राशन

नाहन: जिला सिरमौर में ऐतिहासिक गुरुद्वारा दशम स्थान नाहन में दशमेश रोटी बैंक के सौजन्य से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की. विधानसभा अध्यक्ष ने गुरुद्वारा में शीश नवाया और उन्हें दशमेश रोटी बैंक की ओर से सिरोपा भेंट कर सम्मानित भी किया गया.

वीडियो

कार्यक्रम में दशमेश रोटी बैंक के सौजन्य से विधानसभा अध्यक्ष ने 100 से ज्यादा निर्धन परिवारों को महीने भर का निशुल्क राशन वितरित किया. इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि समाज में निर्धनों की सेवा करना ही सबसे बड़ा धर्म है. उन्होंने कहा कि यह संतोष की बात है कि दशमेश रोटी बैंक जरूरतमंदों को महीने भर का राशन देती है और कुछ लोग किसी कारणवश राशन ले जाने में अक्षम है तो उन्हें राशन घर पहुंचाया जाता है.

विस अध्यक्ष ने दशमेश रोटी बैंक को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि शास्त्रों में भी लिखा है कि व्यक्ति के जन्म लेने से ही वह किसी न किसी रूप से समाज का कर्जदार हो जाता है और अगर व्यक्ति समाज में गरीब व जरूरतमंद की सेवा करता है, तो उसका सामाजिक कार्य में समाप्त हो जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details