हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

जातिवाद-धर्म की राजनीति कर कांग्रेस ने सेंकी राजनीतिक रोटियां, देश को किया बांटने का काम: बिंदल

By

Published : Jan 22, 2020, 8:52 PM IST

डॉ. राजीव बिंदल बुधवार को अपने फायर ब्रांड अंदाज में नजर आए. उन्होंने जमकर कांग्रेस पर हमला बोला. हिमाचल भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार नाहन पहुंचे बिंदल ने नागरिक अभिनंदन समारोह में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर एक के बाद एक खरी खोटी सुनाई.

राजवी बिंदल ने कांग्रेस पर बोला हमला
Rajiv Bindal attack on congress

नाहन: करीब दो साल के बाद भाजपा के दिग्गज नेता डॉ. राजीव बिंदल बुधवार को अपने फायर ब्रांड अंदाज में नजर आए. उन्होंने जमकर कांग्रेस पर हमला बोला. हिमाचल भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार नाहन पहुंचे डॉ. राजीव बिंदल ने नागरिक अभिनंदन समारोह में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर एक के बाद एक कई तीखे बाण छोड़े.

वीडियो

इस दौरान बिंदल ने जम्मू कश्मीर में धारा 370 को लेकर कांग्रेस को खरी-खोटी सुनाई. वहीं, कांग्रेस पर जातिवाद धर्म के आधार पर राजनीति करने का आरोप लगाया.जनसमूह को संबोधित करते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बिंदल ने कहा कि केंद्र सरकार ने देश हित में कई महत्वपूर्ण फैसले लिए गए, लेकिन कांग्रेस ने सबका विरोध किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता आज उद्घोष करें और कहें कि धारा 370 के ऊपर उनकी क्या राय है.

बिंदल ने दावा किया कि आगामी 50 साल तक कांग्रेस सत्ता में नहीं आएगी. कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि यानी वोट ले लिए, लेकिन कड़वा-कड़वा अंदर नहीं जाना चाहिए.उल्लेखनीय है कि दो साल तक डॉ. राजीव बिंदल हिमाचल विधानसभा अध्यक्ष के पद पर तैनात रहे और सक्रिय राजनीति से दूर रहे, लेकिन हाल ही में उन्हें पार्टी ने प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details