हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मोदी सरकार का 20 लाख करोड़ का आर्थिक पैकेज आत्मनिर्भरता का पैकेज: बिंदल

मोदी सरकार के आर्थिक पैकेज पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि देश का सौभाग्य है कि प्रधानमंत्री के तौर पर नरेंद्र मोदी जैसा नेतृत्व मिला है. जब भारत में कोरोना बढ़ने लगा तो एक निश्चित समय अवधि के अंदर भारत को लॉकडाउन करने का निर्णय लेना पड़ा. समाज को प्रेरित करना, कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित करना, समाज के द्वारा उनका सम्मानित करवाया जाना उस कड़ी में दो लाख करोड़ रुपये का एक आर्थिक पैकेज देना सराहनीय प्रयास है.

By

Published : May 13, 2020, 7:16 PM IST

राजीव बिंदल, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष
राजीव बिंदल, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

नाहन: कोरोना की जंग में केंद्र की मोदी सरकार के 20 लाख करोड़ रुपये के आर्थिक पैकेज के लिए हिमाचल भाजपा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया है. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि देश के आज तक के इतिहास में इतने बड़े पैकेज का ऐलान कभी नहीं हुआ है.

ये पैकेज आत्मनिर्भरता का पैकेज है. नाहन में मोदी सरकार के आर्थिक पैकेज पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि देश का सौभाग्य है कि प्रधानमंत्री के तौर पर नरेंद्र मोदी जैसा नेतृत्व मिला है. जब भारत में कोरोना बढ़ने लगा तो एक निश्चित समय अवधि के अंदर भारत को लॉकडाउन करने का निर्णय लेना पड़ा. समाज को प्रेरित करना, कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित करना, समाज के द्वारा उनका सम्मानित करवाया जाना उस कड़ी में दो लाख करोड़ रुपये का एक आर्थिक पैकेज देना सराहनीय प्रयास है.

वीडियो

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष बिंदल ने कहा कि ये सब प्रक्रिया चलते-चलते जब तीसरी बार का लॉकडाउन मध्य में पहुंचा, तो दोबारा से भारत को आर्थिक पटरी पर लाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने 20 लाख करोड़ रुपये के आर्थिक पैकेज की घोषणा की है. उन्होंने कहा कि भारत के इतिहास में इससे पहले कभी इतनी बड़ी घोषणा नहीं हुई होगी.

डॉ. बिंदल ने कहा कि ये आर्थिक पैकेज आत्मनिर्भरता का पैकेज है. 20 लाख करोड़ रुपये का ये आर्थिक पैकेज देने के लिए भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश की ओर से वह प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त करते हैं. इस दौरान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने केंद्र की मोदी सरकार द्वारा कोरोना की जंग में अब तक देश हित में उठाए गए कदमों की भी जमकर प्रशंसा की और कहा कि सरकार के प्रयासों का ही नतीजा है कि लोगों के सहयोग से आज भारत अच्छी स्थिति में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details