हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

डॉ. राजीव बिंदल ने आशा वर्कर्स का बढ़ाया हौसला, बांटे सेनिटाइजर व मास्क

By

Published : May 16, 2020, 6:06 PM IST

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष एवं नाहन विधायक डॉ. राजीव बिंदल ने शनिवार को धगेड़ा ब्लॉक की आशा वर्कर्स को सेनिटाइजर व मास्क वितरित कर उनका हौसला बढ़ाया.

Rajeev Bindal distributes mask
राजीव बिंदल ने मास्क बांटे

नाहन: कोरोना से जंग में मेडिकल, पैरामेडिकल, पुलिस व सफाई कर्मचारी अपना योगदान दे रहे हैं, लेकिन इस मुश्किल की घड़ी में आशा वर्कर्स भी अहम भूमिका निभा रही हैं. इसी को ध्यान में रखते हुए प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष एवं नाहन विधायक डॉ. राजीव बिंदल ने शनिवार को धगेड़ा ब्लॉक की आशा वर्कर्स को सेनिटाइजर व मास्क वितरित कर उनका हौसला बढ़ाया.

इस मौके पर डॉ. राजीव बिंदल ने आशा वर्कर्स के मनोबल को बढ़ाते हुए कहा कि कोरोना महामारी के संकट काल में उनकी सेवाओं को भी देश व प्रदेश हमेशा याद रखेगा. मीडिया से बात करते हुए विधायक डॉ. राजीव बिंदल ने कोरोना महामारी के बीच आशा वर्करों के काम की प्रशंसा करते हुए कहा कि हमारी यह बहनें निर्भय होकर गांव-गांव में अपनी सेवाएं प्रदान कर रही हैं. नाहन चिकित्सा खंड में वर्तमान में 103 आशा वर्कर अपनी सेवाएं प्रदान कर रही हैं.

बिंदल ने कहा कि आशा वर्कर बहनें किसी न किसी रूप में कोविड-19 के दौरान अपनी सेवाएं कहीं न कहीं दे रही है. इनका काम अत्यंत सराहनीय और अनुकरणीय है, जिसके लिए वह उनका आभार व्यक्त करते हैं.

वीडियो

वहीं, धगेड़ा चिकित्सा खंड की आशा वर्कर संघ की अध्यक्षा किरण बाला ठाकुर ने सेनिटाइजर व मास्क प्रदान करने और आशा वर्कर्स का मनोबल बढ़ाने के लिए विधायक डॉ. राजीव बिंदल का आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि सभी आशा वर्कर बहनें संकट की इस घड़ी में समर्पण भाव से अपनी सेवाएं प्रदान कर रही हैं.

कुल मिलाकर कोरोना से जंग में आशा वर्कर भी अन्य कोरोना वॉरियर्स के साथ कदम से कदम मिलाकर अपना योगदान देने में पीछे नहीं हैं. साथ ही मुश्किल की इस घड़ी में दिन-रात अपने कार्य का बखूबी निर्वहन कर रही हैं.

ये भी पढ़ें:मां बेटे के साथ हरिद्वार से रातों-रात पहुंची सुंदरनगर, 14 दिन के लिए किया गया होम क्वारंटाइन

ABOUT THE AUTHOR

...view details