हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बस चलाते हुए आया हार्ट अटैक, मरने से पहले कई लोगों की जान बचा गया ड्राइवर

राष्ट्रीय राज्य मार्ग सतोन से पांवटा की ओर आ रही निजी बस के चालक को चलती बस में अचानक सीने में दर्द उठा और चालक बेहोश हो गया. चालक ने सूझबूझ दिखाते हुए बस को झाड़ियों की तरफ मोड़ दिया और बस सड़क के किनारे झाड़ियों में घुस गई. झाड़ियों के कारण बस रुक गई और बड़ी हादसा होने से बच गया.

By

Published : Apr 2, 2021, 8:24 PM IST

Private bus accident in panwta
फोटो.

पांवटा साहिबः राष्ट्रीय राज्य मार्ग सतोन से पांवटा की ओर आ रही निजी बस के चालक को चलती बस में अचानक सीने में दर्द उठा और चालक बेहोश हो गया, लेकिन बेहोशी से पहले ही चालक ने बस को राजबन के समीप झाड़ियों की तरफ मोड़ दिया जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया. बस में सवारियां भी मौजूद थीं, लेकिन कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है.

स्थानीय प्रधान सुनील ने जानकारी देते हुए बताया कि चालक के सीने में दर्द उठा. इसके बाद वो बेहोश हो गया. चालक को लोगों ने सिविल अस्पताल पांवटा पहुंचाया है, लेकिन इस बीच चालक की मौत हो गई. सवारियों को उनके गंतव्य के लिए दूसरी बसों से भेज दिया गया है.

डॉक्टर ने बताया
वहीं पांवटा सिविल हॉस्पिटल में आपातकालीन सेवाओं में तैनात डॉक्टर अंकुर ने बताया कि 46 वर्षीय अशोक थापा सिविल अस्पताल में पहुंचने से पहले अपना दम तोड़ चुके थे.

ये भी पढ़ेंःहरियाणा के पूर्व एमएलए से जुड़े मामले में हिमाचल HC ने मांगा रिकॉर्ड

ABOUT THE AUTHOR

...view details