हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मुस्लिम वेलफेयर सोसायटी ने नवाजे चाइल्ड लाइन के सदस्य, हिमाचल दिवस पर दिया सम्मान

नाहन में हिमाचल दिवस के अवसर पर ऑल हिमाचल मुस्लिम वेलफेयर सोसायटी ने चाइल्ड लाइन के सदस्यों को सम्मानित किया. सोसायटी ने संबंधित सदस्यों को प्रशस्ति पत्र व फूल देकर सम्मान दिया. मीडिया से बात करते हुए मुस्लिम वेलफेयर सोसायटी के मुख्य सलाहकार नसीम मोहम्मद दीदान ने कहा कि जरूरतमंद और पीड़ित बच्चों के उत्थान के लिए चाइल्ड लाइन सिरमौर जिला में बेहतरीन कार्य कर रही है. इसलिए सोसायटी ने हिमाचल दिवस पर इनको सम्मानित करने का निर्णय लिया.

By

Published : Apr 15, 2021, 3:34 PM IST

All Himachal Muslim Welfare Society, ऑल हिमाचल मुस्लिम वेलफेयर सोसायटी
फोटो.

नाहन:बच्चों के हित में सराहनीय कार्य करने के लिए ऑल हिमाचल मुस्लिम वेलफेयर सोसायटी ने जिला मुख्यालय नाहन में हिमाचल दिवस के अवसर पर चाइल्ड लाइन के सदस्यों को सम्मानित किया. सोसायटी ने संबंधित सदस्यों को प्रशस्ति पत्र व फूल देकर सम्मान दिया.

'चाइल्ड लाइन सिरमौर जिला में बेहतरीन कार्य कर रही है'

मीडिया से बात करते हुए मुस्लिम वेलफेयर सोसायटी के मुख्य सलाहकार नसीम मोहम्मद दीदान ने कहा कि जरूरतमंद और पीड़ित बच्चों के उत्थान के लिए चाइल्ड लाइन सिरमौर जिला में बेहतरीन कार्य कर रही है. इसलिए सोसायटी ने हिमाचल दिवस पर इनको सम्मानित करने का निर्णय लिया.

वीडियो.

चाइल्ड लाइन के सदस्यों की सराहना करते हुए मुस्लिम वेलफेयर सोसाइटी के मुख्य सलाहकार नसीम दीदान ने कहा कि 1098 पर सूचना मिलने पर यह चाइल्ड लाइन की टीम तुरंत ईमानदारी व निष्ठा के साथ जरूरतमंद बच्चे के पास पहुंच जाते हैं और उनकी समस्या का समाधान करने में सहायता करते है.

चाइल्ड लाइन की बेहतरीन सेवाओं को देखते हुए इन्हें सम्मान दिया गया है. बता दें कि इस दौरान मुस्लिम वेलफेयर सोसायटी ने चाइल्ड लाइन सिरमौर के 8 सदस्यों को सम्मानित किया और उनके कार्यों की खूब सराहना की.

ये भी पढ़ें-पूर्व CM वीरभद्र सिंह की सेहत में सुधार, जल्द मिल सकती है अस्पताल से छुट्टी

ABOUT THE AUTHOR

...view details