हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पच्छाद की चुनावी जंग में उतरे पूर्व सीएम धूमल, बोले- बीजेपी का दूसरा नाम विकास

पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने शनिवार को भाजपा प्रत्याशी रीना कश्यप के समर्थन में पच्छाद के नैनाटिक्कर और लानाबांका में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया.

By

Published : Oct 12, 2019, 7:05 PM IST

Updated : Oct 12, 2019, 7:17 PM IST

dhumal rally in pachad

नाहन: पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने शनिवार को भाजपा प्रत्याशी रीना कश्यप के समर्थन में पच्छाद के नैना टिक्कर और लानाबांका में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया. नैना टिक्कर पहुंचने पर जिला पदाधिकारियों समेत कार्यकर्ताओं ने धूमल का जोरदार स्वागत किया.

पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि भाजपा का दूसरा नाम ही विकास है. उन्होंने कहा कि विकास की गाथा को आगे ले जाने के लिए भाजपा की सरकार को केंद्र, प्रदेश और हर कदम पर समर्थन देना है. प्रेम कूमार धूमल ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि यहां की जनता का समर्थन और वोट भाजपा को मिलेगा. कमल खिलता रहा है और आगे भी खिलता रहेगा. यहां के लोग पहले भी कमल खिलाते रहे हैं और आगे भी यहां से कमल ही खिलता रहेगा.

वीडियो.

इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री ने इशारों ही इशारों में पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 2014 के विधानसभा चुनाव से पहले किसी ने कह दिया था कि सिरमौरी बिक गया. इसके तुरंत बाद सिरमौर में आकर जनसभा की थी और कहा था कि सिरमौरी बिकाऊ नहीं टिकाऊ है. पूर्व मुख्यमंत्री ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में वोट करने की अपील की.

ये भी पढ़ें: गंदगी का समाधान करने के लिए व्यापार मंडल की बैठक, माजरा में कूड़ेदान लगाने की मांग

Last Updated : Oct 12, 2019, 7:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details