हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पांवटा साहिब पुलिस थाने में जान जोखिम में डाल काम कर रहे पुलिसकर्मी, भवन की हालत जर्जर

पांवटा साहिब थाने की खस्ताहालत के कारण स्थानीय लोगों के साथ-साथ पुलिस कर्मचारियों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. पुलिस कर्मी अपनी जान जोखिम में डाल कर थाने में काम करने को मजूबर हैं.

By

Published : Oct 10, 2019, 4:03 PM IST

पांवटा साहिब थाना

पांवटा साहिब: जिला सिरमौर के पांवटा साहिब में आम जनता की रखवाली करने वालों की जान खुद राम भरोसे है. पांवटा साहिब थाने की हालत इतनी खस्ता हो चुकी है कि इस इमारत के कारण पुलिस कर्मचारियों के साथ-साथ जनता को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

थाने के कर्मचारी अपनी जान जोखिम में डाल कर खस्ताहाल भवन में काम करने को मजबूर हैं. बिल्डिंग की हालत देखकर लोगों को थाने के बाहर से ही अपनी शिकायत दर्ज करवानी पड़ती है. बता दें कि करोड़ों की लागत से पांवटा थाने की बिल्डिंग तैयार की गई है पर बिल्डिंग का उद्घाटन ना होने के कारण बिल्डिंग शोपिस बनकर रह गई है.

वीडियो.

वहीं, पुलिस कर्मचारी पुरानी खस्ताहाल इमारत में ही काम करने को मजबूर है. मामले को लेकर कांग्रेस मंडल अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए बताया कि जब से प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी है, तब से लेकर पांवटा के सभी कार्य रुके हुए हैं.

बता दें कि पांवटा थाने की बिल्डिंग की खस्ता हालत कभी भी बड़े हादसे को न्योता दे सकती है. अगर समय रहते इस बिल्डिंग को दुरुस्त नहीं किया गया तो निश्चित ही यह एक बड़े हादसे को निमंत्रण देने का काम होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details