हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना से जंग: पांवटा साहिब में गोविंदघाट और बेहराल बैरियर पर पुलिस का पहरा

गोविंदघाट और बेहराल बैरियर पर पुलिस कर्मी दिन रात ड्यूटी दे रहे हैं. इस दौरान बाहरी राज्यों से आने वालों को प्रवेश से पहले पुलिस वाहन चालकों के हाथ सेनिटाइजर से साफ करवाते हैं. साथ ही वाहन चालकों के पास मास्क न होने पर उन्हें मास्क भी उपलब्ध करवाया जाता है. उसके बाद ही प्रदेश में प्रवेश दिया जाता है.

By

Published : Apr 11, 2020, 8:42 PM IST

Updated : Apr 11, 2020, 10:04 PM IST

Govindghat Barrier paonta sahib news
गोविंदघाट बैरियर पुलिस नाका

पांवटा साहिब: देश में लॉकडाउन के चलते सभी राज्यों ने अपनी सीमाओं को लॉक कर दिया था. इसके चलते पांवटा साहिब के गोविंदघाट और बेहराल बैरियर पर भी पुलिस का पहरा बढ़ा दिया गया, जिसके बाद कर्फ्यू के दौरान परमिशन वाले वाहनों को ही दूसरे राज्यों से प्रदेश में प्रवेश दिया जाता है.

यहां पर पुलिस कर्मी दिन रात ड्यूटी दे रहे हैं. इस दौरान बाहरी राज्यों से आने वालों को प्रदेश में प्रवेश से पहले पुलिस वाहन चालकों के हाथ सेनिटाइजर से साफ करवाते हैं. साथ ही वाहन चालकों के पास मास्क न होने पर उन्हें मास्क भी उपलब्ध करवाया जाता है. उसके बाद ही प्रदेश में प्रवेश दिया जाता है.

वीडियो

इसके साथ ही बैरियर पर ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने बताया कि यहां पर चालकों की जांच की जाती हैं. जांच होने के बाद ही चालकों को प्रवेश की अनुमति दी जाती है. इसके अलावा पुलिस कर्मियों ने भी बताया कि पुलिसकर्मी अपनी सुरक्षा का ध्यान भी रख रहे हैं. कोई भी संदिग्ध चालक लगने पर पहले डॉक्टर के पास भेजा जाता है.

बता दें कि पांवटा साहिब में कोरोना पॉजिटिव मामला आने के बाद जिला प्रशासन ने छह पंचायतों को लॉक कर दिया है. वहीं, नाकों पर पुलिस ने अपना पहरा बढ़ा दिया है. इसके साथ-साथ डॉक्टर की टीम हमेशा तैनात रहती है, ताकि बाहर से आ रहे वाहन चालकों को जांच के बाद ही प्रदेश में प्रवेश दिया जाए.

येभीपढ़ें: पांवटा साहिब-नाहन में आसमान से रखी जाएगी पैनी नजर, जमीन पर भी खाकी का कड़ा पहरा

Last Updated : Apr 11, 2020, 10:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details