हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

5 बाइक के साथ 2 युवक गिरफ्तार, सीसीटीवी से मिली पुलिस को मदद

पांवटा पुलिस टीम में 2 चोरों को चोरी की 5 बाइकों के साथ पकड़ा है. डीएसपी वीर बहादुर ने बताया कि सीसीटीवी खंगालने के बाद एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया था पूछताछ के दौरान एक व्यक्ति को और गिरफ्तार किया दोनों व्यक्तियों से पांच बाइक रिकवर की गई थी. उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया.

By

Published : Feb 22, 2021, 4:21 PM IST

Updated : Feb 22, 2021, 4:38 PM IST

फोटो
फोटो

पांवटा साहिब: पांवटा पुलिस टीम ने शातिर चोरों पर नकेल कसने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है. इसी कड़ी में पुलिस टीम ने 2 चोरों को चोरी की 5 बाइकों के साथ पकड़ा है और पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं, दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया.

जानकारी मुताबिक पांवटा शहर के कई जगह से बाइक चोरी होने के मामले पांवटा थाना में दर्ज हुए थे, तभी पुलिस थाना पांवटा की टीम ने इन चोरों को पकड़ने के लिए जाल बुनना शुरू किया और सीसीटीवी के आधार पर दीपक अमरकोट को गिरफ्तार किया गया. पूछताछ के दौरान एक और व्यक्ति का नाम सामने आया जिसकी पहचान जगत राम निहालगढ़ के रूप में हुई, गिरफ्तारी के दौरान जगत राम के घर से 4 बाइकों को बरामद किया गया.

वीडियो

मामले की डीएसपी ने की पुष्टि

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी वीर बहादुर ने बताया कि सीसीटीवी खंगालने के बाद एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया था. पूछताछ के दौरान एक व्यक्ति को और गिरफ्तार किया दोनों व्यक्तियों से पांच बाइक रिकवर की गई थी. उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया.

ये भी पढ़ेंः-सिरमौर में जिला स्तरीय युवा प्रशिक्षण शिविर शुरू, 40 युवा 10 सरकारी विभागों से सीखेंगे नेतृत्व के टिप्स

ये भी पढ़ेंः-हिमाचल में बढ़ने लगे तापमान, किन्नौर के कल्पा में 28 साल का टूटा रिकॉर्ड

Last Updated : Feb 22, 2021, 4:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details