हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पांवटा में कोरोना के बढ़ रहे मामलों ने प्रशासन की बढ़ाई चिंता, पुलिस ने की सख्ती

By

Published : Apr 5, 2021, 3:44 PM IST

Updated : Apr 5, 2021, 5:26 PM IST

जिला सिरमौर के पांवटा साहिब की बात की जाए तो यहां पर भी कोरोना के नए मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, जिसको लेकर प्रशासन की चिंताएं बढ़ गई हैं. इसको लेकर पुलिस प्रशासन ने नाकों पर और सख्ती बढ़ा दी है. पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर ने बताया कि उच्च अधिकारियों के आदेशों के बाद अब पांवटा साहिब में और सख्ती बढ़ा दी गई है.

Police department increased strictness due to corona in Paonta Sahib
फोटो

पांवटा साहिब: देश-प्रदेश में कोरोना वायरस का दूसरा स्ट्रेन तेजी से फैल रहा है, तो वहीं हिमाचल भी इससे अछूता नहीं है. प्रदेश में आए दिन कोरोना के संक्रमित के मामले सामने आ रहे हैं. उधर, जिला सिरमौर के पांवटा साहिब की बात की जाए तो यहां पर भी कोरोना के नए मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, जिसको लेकर प्रशासन की चिंताएं बढ़ गई हैं.

इसको लेकर जिला व पुलिस प्रशासन सख्ती को बढ़ाने के आदेश पारित हो गए हैं जिसके चलते पुलिस टीम ने पांवटा में नाकों पर और सख्ती बढ़ा दी है. दरअसल उत्तराखंड, हरियाणा और यूपी बॉर्डर से आ रहे पर्यटक और श्रद्धालुओं को रोक कर कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने के आदेश दिए जा रहे हैं.

वीडियो

उच्च अधिकारियों के आदेशों के बाद बढ़ाई सख्ती

वहीं, पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर ने बताया कि उच्च अधिकारियों के आदेशों के बाद अब पांवटा साहिब में और सख्ती बढ़ा दी गई है. उन्होंने कहा कि पांवटा साहिब काफी संवेदनशील क्षेत्र है क्योंकि यहां से पंजाब, हरियाणा, दिल्ली व यूपी आदि राज्यों से लोग यहां पर काफी संख्या में रोजाना गुरुद्वारा में पहुंचते हैं ऐसे में संक्रमण के फैलने का खतरा और भी बढ़ जाता है. बता दें कि सिरमौर में कोरोना संक्रमित का विस्फोट जारी बीते रोज भी 2 दर्जन से अधिक कोरोना संक्रमित हुए हैं.

ये भी पढ़ें:डलहौजी में कोरोना विस्फोट, निजी स्कूल के 122 छात्र निकले पॉजिटिव

Last Updated : Apr 5, 2021, 5:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details