हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Oct 10, 2019, 3:38 PM IST

ETV Bharat / state

उपचुनाव को लेकर पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद, नाकों पर की जा रही सभी वाहनों की तलाशी

हिमाचल उपचुनाव को लेकर पुलिस ने सीमावर्ती क्षेत्रों में इन दिनों सुरक्षा इंतजामों को कड़े कर दिए हैं. वहीं, पच्छाद विधानसभा उपचुनाव को लेकर भी जिला प्रशासन बाहर से आने और प्रदेश से बाहर जाने वाली गाड़ियों की सघन तलाशी कर रही है.

वाहनों की तलाशी

पांवटा साहिब: जिला सिरमौर के पांवटा में हरियाणा, हिमाचल और उत्तराखंड में चुनावी माहौल को देखते हुए प्रदेश पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था को कड़ा कर दिया है. पांवटा शहर के समीप विशेष नाके लगाए गए हैं और शहर में प्रवेश करने वाले प्रत्येक वाहनों की तलाशी की जा रही है.

डीएसपी सोमदत्त ने बताया कि चुनाव को लेकर पूरे इलाकों में कड़ी सुरक्षा कर दी गई है. उन्होंने कहा कि प्रत्येक नाकों के पास स्थानीय पुलिस उपस्थित है. सीमा पर लगाए गए नाकों के तहत शहर में प्रवेश करने वाले सभी वाहनों की तलाशी ली जा रही है. डीएसपी के अनुसार इन नाको के कारण पहले भी नशा माफियाओं पर नकेल कसी गई है, वहीं आने वाले समय में तस्करों की मुश्किलें और बढ़ जाएगी.

वीडियो

बता दें कि इन दिनों उत्तराखंड में पंचायती चुनाव चल रहा है, तो हिमाचल के धर्मशाला और पच्छाद विधानसभा उपचुनाव की तैयारियां चल रही हैं. साथ ही प्रदेश के सीमावर्ती राज्य हरियाणा में विधानसभा के चुनाव चल रहे हैं. इन सभी चुनाव को मद्देनजर रखते हुए पुलिस ने अपनी सुरक्षा बढ़ा दी है, जिससे किसी भी प्रकार की परेशानी उत्पन्न ना हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details