हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नहीं थम रहा नशे का काला कारोबार, पांवटा साहिब में चूरा पोस्त के साथ 2 युवक गिरफ्तार

By

Published : Jun 29, 2020, 11:24 AM IST

पांवटा साहिब में पुलिस ने नाके के दौरान दो बाइक सवार युवकों से 1 किलो 26 ग्राम चूरा पोस्त बरामद किया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

police arrested two accused with drugs in paonta sahib
पकड़े गए आरोपियों के साथ पुलिस

पांवटा साहिब: हिमाचल पुलिस नशे पर लगाम लगाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है, लेकिन नशा तस्कर अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. जिला सिरमौर के पांवटा साहिब उपमंडल में पुलिस ने नाके पर बाइक सवार दो युवकों के पास से 1 किलो 26 ग्राम चूरा पोस्त बरामद किया है.

मिली जानकारी के मुताबिक पांवटा पुलिस ने रविवार को एनएच-72 बहराल के पास नाका लगाया हुआ था. इस दौरान हराल की तरफ से बाइक पर आ रहे दो युवकों को जांच के लिए रोका गया. इस दौरान पुलिस ने आरोपियों के पास से एक कैरी बैग बरामद किया. जिसमें पुलिस को 1 किलो 26 ग्राम चूरा-पोस्त मिला.

वीडियो रिपोर्ट

डीएसपी पांवटा वीर बहादुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपियों की पहचान हरजीत सिंह और दीपचंद निवासी हरिपुर टोहाना डाकघर शिवपुर पांवटा के रूप में हुई है. दोनों आरोपियों को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया. दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

उधर, डीएसपी पांवटा वीर बहादुर ने पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि ईएसआई रामलाल की टीम ने हरियाणा राज्य सीमा पर नाके के दौरान चूरा पोस्त बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. डीएसपी पांवटा वीर बहादुर ने बताया कि पुलिस और प्रशासन पांवटा साहिब को नशा मुक्त बनाने का प्रयास कर रही है. पुलिस नशा तस्करों पर लगाम लगाने के लिए भरपूर कोशिश कर रही है.

ये भी पढ़ें:कांगड़ा में 2 जवान व 7 साल के बच्चे सहित 11 कोरोना पॉजिटिव, 4 मरीजों ने जीती जंग

ABOUT THE AUTHOR

...view details