हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

25 साल पुराने साथी को PM मोदी ने किया फोन, प्रदेश में लॉकडाउन की स्थिति का लिया जायजा

By

Published : Apr 25, 2020, 9:34 AM IST

शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिरमौर के पांवटा साहिब निवासी डॉ. प्रेम गुप्ता को फोन कर उनका हालचाल जाना. पीएम ने उनसे कई बातें पूछी और 3.30 मिनट बातें करने के बाद पीएम ने उन्हें अच्छे स्वास्थ्य की शुभकामनाएं देकर फोन रखा.

PM Narendra Modi
25 साल पुराने दोस्त को पीएम ने किया फोन.

पांवटा साहिब:लॉकडाउन में हिमाचल सरकार की ओर से कोरोना को लेकर किए गए इंतजामों का जायजा लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने वर्षों पुराने वरिष्ठ साथियों से सीधे फोन पर बात कर रहे हैं. गुरुवार को पीएम मोदी ने कांगड़ा के पपरोला निवासी चमनलाल से फोन पर बात की थी. शुक्रवार को पीएम ने सिरमौर के पांवटा साहिब निवासी डॉ. प्रेम गुप्ता को फोन कर उनका हालचाल जाना.

पांवटा साहिब के 83 वर्षीय चिकित्सक व वरिष्ठ बीजेपी कार्यकर्ता डॉ. प्रेम गुप्ता को प्रदेश बीजेपी उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम गुलेरिया ने फोन करके सूचना दी कि प्रधानमंत्री उनसे बात करना चाहते हैं. दोपहर 2:56 पर उन्हें प्रधानमंत्री का फोन आया. डॉ. प्रेम गुप्ता ने ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए बताया कि पीएम ने उनका नाम लेकर उनका हालचाल पूछा. इसके साथ ही पीएम ने उनसे और कई बातें पूछी. 3.30 मिनट बातें करने के बाद पीएम ने उन्हें अच्छे स्वास्थ्य की शुभकामनाऐं देकर फोन रख दिया. डॉ प्रेम गुप्ता ने बताया कि यह उनके जीवन के लिए सबसे बड़ा गौरव और खुशी है. इससे पहले भी गुरुवार शाम व शुक्रवार सुबह भी उन्हें इसी प्राईवेट नंबर से फोन आया था, लेकिन काम में व्यस्त रहने के कारण वह फोन अटेंड नहीं कर पाए थे.

सिरमौर के पांवटा साहिब निवासी डॉ. प्रेम गुप्ता.
डॉ. प्रेम गुप्ता एक वरिष्ठ चिकित्सक एवं बचपन से आरएसएस कार्यकर्ता रहे हैं. 1958 से लेकर जनसंघ, जनता पार्टी और 1980 में बीजेपी के सक्रिय कार्यकर्ता रहे हैं. 5 बार पांवटा मंडल अध्यक्ष, 3 बार नप पार्षद और 1 बार चेयरमैन के पद पर भी रहे. वहीं, सन 1994-95 के दौर में उन्होंने जिला सिरमौर के सक्रिय कार्यकर्ता के रूप में नरेंद्र मोदी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर संगठन के विस्तार का काम किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details