हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सिरमौर में खिलाड़ियों को जल्द मिलेंगी करोड़ों की ये बड़ी सुविधाएं, खेलों में होगा सुधार

सिरमौर जिला के नाहन में प्रदेश के खिलाड़ियों को बड़ी सौगात मिलने जा रही है. इंडोर स्टेडियम का निर्माण कार्य अंतिम चरण में है और जल्द ही इसे खिलाड़ियों को समर्पित कर दिया जाएगा.

By

Published : Aug 10, 2019, 9:42 AM IST

इंडोर स्टेडियम

सिरमौर: जिला सिरमौर में खिलाड़ियों को बेहतर सुविधाएं देने के इरादे से जहां करोड़ों रुपये के विभिन्न विकास कार्य चल रहे हैं. वहीं, जल्द ही और कई सुविधाएं यहां के खिलाड़ियों को सरकार मुहैया करवाने जा रही है.


इसमें सबसे बड़ी सौगात नाहन में इंडोर स्टेडियम की है, जिसका निर्माण कार्य अंतिम चरण में है और यह एक महीने के भीतर ही खिलाड़ियों को समर्पित कर दिया जाएगा.

वीडियो.


विभिन्न खेलों के खिलाड़ियों के लिए सरकार जिला में काम कर रही है. शूटिंग रेंज से लेकर हॉकी तक, खिलाड़ियों को हर प्रकार की सुविधा मिले, इसके लिए प्रदेश सरकार निरन्तर प्रयास कर रही है.

सिरमौर में करोड़ों रुपयों से खिलाड़ियों को मिलने वाली सुविधाओं का खुलासा विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने किया है. विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि खेलों को बढ़ावा देने के लिए सरकार प्रयासरत है.

उन्होंने बताया कि नाहन के चंबा वाले मैदान में 7 करोड़ रुपये की लागत से इंडोर स्टेडियम का निर्माण लगभग पूरा हो चुका है. जल्द ही यह खिलाड़ियों को समर्पित कर दिया जाएगा. 10 करोड़ की लागत से नाहन में जल्द ही ऑडिटोरियम का निर्माण भी किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details