हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पांवटा पहुंचने पर सांसद सुरेश कश्यप का हुआ जोरदार स्वागत, गुरुनगरी के विकास के लिए दी इतने लाख की राशि

शिमला संसदीय क्षेत्र से लोकसभा सांसद सुरेश कश्यप मंगलवार देर शाम पावंटा साहिब पहुंचे. सांसद के पांवटा पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं और पांवटा साहिब के पूर्व सैनिकों ने लोकसभा सांसद का पूरे जोश से अभिनंदन किया.

By

Published : Jan 29, 2020, 5:07 AM IST

Lok Sabha MP suresh kashyap
सांसद सुरेश कश्यप का स्वागत करते बीजेपी कार्यकर्ता.

पावंटा साहिब: सांसद सुरेश कश्यप ने पावंटा विश्राम गृह में बीजेपी कार्यकर्ताओं और पूर्व सैनिकों के साथ बैठक की. इस बैठक के दौरान पांवटा के विकास को गति देने पर चर्चा की गई. बैठक में खाद्य आपूर्ति विभाग के उपाध्यक्ष बलदेव सिंह तोमर भी मौजूद बैठक में मौजूद रहे.

वीडियो.

लोकसभा सांसद ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें सांसदीय फंड से पांच करोड़ की राशि मिलती है. उन्होंने कहा कि वो सिरमौर, सोलन और शिमला जिला के विकास के लिए सांसद फंड से कार्य करते रहेंगे और चुनाव के दौरान जनता से जो भी वादे किए थे उसे पूरा करने की कोशिश करते रहेंगे.

ईटीवी से खास बातचीत के दौरान सांसद ने पांवटा साहिब के विकास के लिए 25 लाख रुपये राशि देने की बात कही. पांवटा साहिब की जनता को धन्यवाद करते हुए सुरेश कश्यप ने कहा कि यहां की जनता ने 25 हजार रिकॉर्ड तोड़ मतों से उन्हें लीड दिलवाई है और वो जल्द ही दोबारा पांवटा की जनता का धन्यवाद करने के लिए पहुंचेंगे. उन्होंने कहा कि वो पावंटा के विकास को गति देने के लिए हमेशा तैयार रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details