हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पांवटा SDM का हुआ तबादला, अब सोलन नगर निगम के आयुक्त पद की संभालेंगे जिम्मेदारी

By

Published : Mar 3, 2021, 6:55 AM IST

पांवटा साहिब के एसडीएम का सोलन नगर निगम के आयुक्त पद पर तबादला कर दिया गया है. वहीं, पंडित जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज चंबा में अतिरिक्त निदेशक के पद पर तैनात दीप्ति मंढ़ोत्रा को कुल्लू में सहायक बंदोबस्त अधिकारी के पद पर ट्रांसफर किया गया है.

पांवटा एसडीएम
पांवटा एसडीएम

पांवटा साहिब: उपमंडल पांवटा साहिब के एसडीएम का सोलन नगर निगम के आयुक्त पद पर तबादला कर दिया गया है. पांवटा साहिब में नए एसडीएम के आदेश नहीं हुए हैं. इसलिए नाहन के एसडीएम रजनेश कुमार को पांवटा का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है.

पांवटा एसडीएम का तबादला

जानकारी मुताबिक पंडित जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज चंबा में अतिरिक्त निदेशक के पद पर तैनात दीप्ति मंढ़ोत्रा को कुल्लू में सहायक बंदोबस्त अधिकारी के पद पर ट्रांसफर किया गया है. वो भू अधिग्रहण अधिकारी का अतिरिक्त कार्यभार भी संभालेंगी, भाषा, कला और संस्कृति विभाग में अतिरिक्त निदेशक के पद पर पोस्टिंग का इंतजार कर रहे डॉ. सुरेश चंद जसवाल को तैनाती दी गई है.

संजीव धीमान एसडीएम पद पर कसौली स्थानांतरित

साथ ही भवन और निर्माण कामगार कल्याण बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी का अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है. भाषा, कला और संस्कृति विभाग में अतिरिक्त निदेशक के पद से डॉ. विकास सूद का तबादला कंडाघाट के एसडीएम के पद पर किया गया है. कंडाघाट से डॉ. संजीव धीमान को एसडीएम के पद पर ही कसौली स्थानांतरित किया गया है.

ये भी पढ़ेंःबजट सत्र के तीसरे दिन सदन में विपक्ष ने किया हंगामा, निलंबन वापस लेने की मांग पर सदन से किया वॉकआउट

ये भी पढ़ें-पालमपुर में बनेगा शिप एंड गोट सेंटर ऑफ एक्सीलेंस

ABOUT THE AUTHOR

...view details