हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पांवटा साहिब में पुलिस ने निकाला मार्च पास्ट, कोरोना को लेकर लोगों को किया जागरूक

By

Published : Jul 14, 2020, 9:12 PM IST

Updated : Jul 14, 2020, 9:22 PM IST

पांवटा साहिब में पुलिस ने मार्च पास्ट निकालकर लोगों को कोरोना के लिए जागरूक किया. इस दौरान मास्क पहनना और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की बात कही गई.

Paonta Sahib Police
मार्च पास्ट किया

पांवटा साहिब:प्रदेश में कोरोना वायरस का काहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. बाहरी राज्यों से लोगों के आने के बाद से प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है.मंगलवार को पुलिस प्रशासन ने लोगों को कोरोना से जागरूक करने के लिए मार्च पास्ट किया. इस दौरान कोरोना से बचाव के लिए मास्क लगाकर चलना और सोशल डिस्टेंसिंग सहित कई बातों को लेकर जागरूक किया गया. पुलिसकर्मियों ने अग्रसेन चौक से मेन बाजार होते हुए शहरभर में मास्क का वितरण भी किया और हाथों को सेनिटाइज कराया.

डीएसपी वीर बहादुर ने बताया कि अनलॉक-2 चल रहा है, ऐसे में लोगों की आवाजाही भी बढ़ती जा रही है. पुलिसकर्मियों ने मंगलवार को पूरे बाजार में व्यापारियों और लोगों को जागरूक किया. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखते हुए मास्क पहनकर बाजार में निकलने को कहा गया. दुकानदारों को दुकानों पर भीड़ नहीं लगाने की बात भी कही गई. उन्होंने बताया शहर में लोग आसपास से लोग आते जाते हैं. इसलिए इस अभियान को चलाकर जागरूक किया गया, ताकि लोग कोरोना को लेकर जागरूक रहें और साथी रिश्तेदारों को भी जागरूक करते रहें. इस मौके पर एसएचओ संजय शर्मा सहित जवान मौजूद रहे.

वीडियो रिपोर्ट.

बता दें कि अभी तक प्रदेश में कोरोना के 1302 मामले सामने आ चुके हैं. इनसे से 345 एक्टिव केस है. प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित 933 लोग पूरी तरह से ठीक हो कर घर जा चुके हैं. वहीं कोरोना से प्रदेश में अभ तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है.

ये भी पढे़ं :सिरमौर पुलिस ने नशा तस्करों पर कसा शिकंजा, इस साल पुलिस ने दर्ज किए 47 मामले

Last Updated : Jul 14, 2020, 9:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details