हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पांवटा पुलिस की नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, नष्ट की 2000 लीटर अवैध शराब

पांवटा पुलिस ने सोमवार को नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई अमल में लाई है. पुलिस ने यमुना फॉरेस्ट एरिया के तहत दबिश देकर 2000 लीटर अवैध शराब को नष्ट किया है. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद नशा तस्करों में हड़कंप मच गया है.

By

Published : Jul 27, 2020, 5:52 PM IST

Paonta police destroyed illegal liquor
फोटो

पांवटा साहिब: कोरोना संकट के बीच प्रदेश में नशा तस्कर भी सक्रिय होते जा रहे हैं. जिला सिरमौर में पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद नशा तस्कर अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं, लेकिन पुलिस भी अपनी तरफ से गोरखधंधा करने वाले लोगों के खिलाफ कड़े कदम उठा रही है. पांवटा साहिब के पुरुवाला थाने की टीम ने 2000 लीटर अवैध शराब के कारोबार का भंडाफोड़ किया है.

बता दें कि सोमवार को पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ दिनों से कुंजा गांव के यमुना फॉरेस्ट एरिया के किनारे भट्टियों में अवैध शराब का कारोबार किया जा रहा है. सूचना के आधार पर पुलिस ने दबिश देकर अवैध शराब को मौके पर नष्ट कर दिया. वहीं, पुलिस के पहुंचने से पहले ही अवैध शराब के कारोबारी भागने में कामयाब हो गए.

वीडियो रिपोर्ट.

पुलिस के इस सख्त कार्रवाई के बाद नशा कारोबारियों पर हड़कंप मचा हुआ है. मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी वीर बहादुर ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के आदेशों के बाद सभी थाना प्रभारियों को सख्त निर्देश जारी किए गए हैं कि नशा तस्करों पर सख्ती से कार्रवाई की जाए. इसी कड़ी में पूरुवाला पुलिस टीम ने आज 2000 लीटर अवैध शराब का भंडाफोड़ किया है.

गौरतलब है कि पुलिस अधीक्षक अजय कृषि शर्मा ने जिला सिरमौर में नशे पर लगाम लगाने के लिए नशा मुक्त मुहिम शुरू की थी. जिसके तहत आए दिन पुलिस नशा तस्करों पर शिकंजा कसती जा रही है.

ये भी पढ़ें: रामपुर में ट्रेनिंग के लिए पहुंचेंगे एसएसबी जवान, सभी को किया जाएगा क्वारंटाइन

ABOUT THE AUTHOR

...view details