हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पांवटा पुलिस ने 250 नशीले कैप्सूल के साथ धरे 2 नशा तस्कर

पांवटा साहिब के वॉर्ड नंबर तीन व वॉर्ड नंबर एक में दो आरोपियों को पुलिस की टीम ने 250 कैप्सूल के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की है.

By

Published : Aug 7, 2020, 7:53 PM IST

पांवटा पुलिस
पांवटा पुलिस

पांवटा साहिब: सब डिवीजन पांवटा के तहत डीएसपी और जिला एसआईयू की टीम ने शुक्रवार को गुप्त सूचना के आधार पर दो नशा तस्करों से 250 नशीले कैप्सूल धर दबोचे हैं.

जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब के वॉर्ड नंबर तीन व वॉर्ड नंबर एक से दो आरोपियों को पुलिस की टीम ने 250 कैप्सूल के साथ गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की इस कार्रवाई से नशा तस्करों में हड़कंप मच गया है.

आरोपी की पहचान सुनील कुमार और कुलदीप बद्रीपुर पांवटा साहिब के रूप में हुई है. जिला एसआईयू और पांवटा पुलिस टीम की सख्ती से नशा माफिया में हड़कंप मचा है. वहीं, पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर ने बताया कि आला अधिकारियों के दिशा निर्देश अनुसार नशा तस्करों के खिलाफ खास मुहिम चलाई जा रही है. प्रत्येक दिन नशा तस्करों के खिलाफ गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की जा रही है. उन्हें आम जनता का भी सहयोग मिल रहा है, जो इन नशा तस्करों के बारे में जानकारी दे रहे हैं.

डीएसपी ने आम जनता से भी अपील की है कि वह भी नशा तस्करों की पुलिस को गुप्त सूचना दे सकते हैं. शिकायतकर्ता का नाम गुप्त रखा जाएगा. वहीं, एनडीपीएस व मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामले दर्ज किए जा रहे हैं.

पढ़ें:बिजली-बस किराया बढ़ोतरी पर बोले सीएम, आर्थिकी को मजबूत करने के लिए गए कड़े फैसले

ABOUT THE AUTHOR

...view details