हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पांवटा पुलिस ने नशा तस्कर को पकड़ा, 31 किलो डोडा और 105 ग्राम अफीम बरामद

By

Published : May 24, 2023, 3:20 PM IST

पांवटा साहिब पुलिस में 31 किलो अफीम डोडे और 105 ग्राम अफीम के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी पंजाब का रहने वाला है. जो पांवटा साहिब में नशे की तस्करी और लोगों को घर-घर नशा सप्लाई का काम करता था. (Drug smuggler arrested in Paonta Sahib).

Etv Bharat
पांवटा पुलिस ने नशा तस्कर को पकड़ा

पांवटा साहिब:नशा तस्करों के खिलाफ पांवटा पुलिस ने सख्त कार्रवाई शुरू कर दी है. इसी कड़ी में पांवटा साहिब में 31 किलो अफीम डोडे और 105 ग्राम अफीम के साथ पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. पकड़ा गया आरोपी पंजाब का रहने वाला है, जो घर-घर जाकर नशे की सप्लाई करता था.

जानकारी के अनुसार आरोपी भुपीन्द्र सिंह (52 वर्ष) पुत्र हरीन्द्र सिंह लुधियाना, पंजाब का रहने वाला है. पांवटा साहिब में मनप्रीत कौर पत्नी गगन दीप सिंह निवासी शुभखेडा के मकान में वह बतौर किरायेदार रहता था. आरोपी भुपीन्द्र सिंह पिछले लंबे समय से बड़े पैमाने पर नशे की तस्करी और सामग्री बेचने का काम कर रहा था. इसकी सूचना जैसे ही पुलिस को मिली, उन्होंने कार्रवाई करते हुए आरोपी को भारी मात्रा में नशे की सामग्री के साथ गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें:Bilaspur: साधु हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी को राजस्थान से दबोचा

बताया जा रहा है कि यह न केवल अफीम डोडा, भुक्की और अफीम की तस्करी करता था, बल्कि नशे के आदि लोगों को उनके घरों तक सामग्री पहुंचाने का काम करता था. पुलिस के लिए यह एक बड़ी कामयाबी है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बड़े तस्कर को गिरफ्तार किया है.

डीएसपी मानवेंद्र सिंह ने कहा पुलिस ने नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से 105 ग्राम अफीम और 31 किलो अफीम डोडा बरामद किया गया है. उन्होंने कहा नशा बेचने वालों को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. नशा बेचने वाले आने वाली पीढ़ी को बर्बाद कर रहे हैं. इन पर किसी तरह की कोई भी नरमी नहीं बरती जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details