हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

वन विभाग ने शराब माफिया पर की बड़ी कार्रवाई, लाहन के 8 ड्रमों को किया नष्ट

पांवटा साहिब वन विभाग ने शराब माफिया पर कार्रवाई करते हुए अवैध कच्ची शराब की 4 अवैध भट्टियों सहित लाहन के 8 ड्रमों में लगभग 1250 लीटर कच्ची शराब को नष्ट कर दिया. जनवरी महीने में ही वन क्षेत्र में 3 बार रेड हो चुकी है.

By

Published : Feb 10, 2021, 12:59 PM IST

paonta sahib forest department takes major action on the illegal raw liquor mafia
फोटो

पांवटा साहिब:वन विभाग ने अबैध कच्ची शराब माफिया पर बड़ी कार्रवाई की है. वन विभाग ने टोका वन क्षेत्र में अवैध कच्ची शराब की 4 अवैध भट्टियों सहित लाहन के 8 ड्रमों को नष्ट कर दिया. इन ड्रमों में लगभग 1250 लीटर कच्ची शराब को नष्ट कर दिया गया.

वन विभाग ने शराब माफिया पर की बड़ी कार्रवाई

पांवटा साहिब में वन विभाग की टीम ने टोका वन क्षेत्र में कच्ची शराब बनाने वालों पर बड़ी कार्रवाई की है. यहां विभाग की टीम ने वन क्षेत्र में छापा मारा और शराब की चार चलती भट्टियों को तोड़ दिया जबकि वहां 8 ड्रमों में रखी लगभग 1250 लीटर लाहन को नष्ट कर दिया. इस अवैध कच्ची लहान बनाने वाले माफिया वन विभाग की टीम को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गए.

वीडियो.

वन क्षेत्र में 3 बार रेड

बता दें कि टोका वन क्षेत्र में बड़ी मात्रा में अवैध कच्ची शराब बनाई जाती है. वन विभाग भी अवैध शराब बनाने वालों पर लगातार शिकंजा कस रहा है. जनवरी महीने में ही वन क्षेत्र में 3 बार दबिश दी जा चुकी है. इससे पहले भी कच्ची शराब बनाने वालों को खदेड़ने के लिए वन क्षेत्र में कार्रवाई की गई है.

ये भी पढ़े:-हरियाणा रोडवेज की बस में सवार व्यक्ति से चरस बरामद, आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details