हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पांवटा कांग्रेस अध्यक्ष ने ऊर्जा मंत्री पर साधा निशाना, क्षेत्र की अनदेखी का आरोप

By

Published : Jan 1, 2021, 7:24 PM IST

पांवटा साहिब के कांग्रेस अध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी पर हमला बोला है. ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता अश्विनी शर्मा ने कहा कि यदि भाजपा ने पांवटा का विकास करवाया होता तो ऊर्जा मंत्री को घर-घर जाकर वोट के लिए मिन्नतें ना करनी पड़ती.

अश्वनी शर्मा, कांग्रेस नेता
अश्वनी शर्मा, कांग्रेस नेता

पांवटा साहिब:प्रदेश में निकाय और पंचायत चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ गई है. आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. पक्ष-विपक्ष लगातार एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं. पांवटा साहिब के कांग्रेस अध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी पर निशाना साधा है.

ऊर्जा मंत्री पर अनदेखी का लगाया आरोप

कांग्रेस नेता ने ऊर्जा मंत्री पर पांवटा की अनदेखी का आरोप लगाया है. ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता अश्विनी शर्मा ने कहा कि यदि भाजपा ने पांवटा का विकास करवाया होता तो ऊर्जा मंत्री को घर-घर जाकर वोट के लिए मिन्नतें ना करनी पड़ती.

वीडियो

कांग्रेस समर्थित नगर परिषद का दावा

पांवटा कांग्रेस मंडल अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने कहा कि पूरे 5 साल भ्रष्टाचार का बोलबाला रहा. पांवटा में विकास हाशिए पर धकेल दिया गया. उन्होंने ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी से सवाल किया कि वह बताएं कि पांवटा के विकास के लिए उन्होंने क्या-क्या किया है. अश्वनी शर्मा ने दावा किया कि इस बार पांवटा साहिब में पूर्ण बहुमत से कांग्रेस समर्थित नगर परिषद बनेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details