हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पांवटा साहिब नगर परिषद में अध्यक्ष पद की लड़ाई, बीजेपी-कांग्रेस में चल रहे सियासी दांव पेंच

कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने कहा कि पांवटा नगर परिषद में कांग्रेस का चेयरमैन बनाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है जिसके लिए कांग्रेस टीम ने पूरी रणनीति बना दी है उन्होंने कहा कि ऊर्जा मंत्री खुद अपनी साख बचाने के लिए जीते हुए पार्षदों को अपनी ओर खींचने का पूरा प्रयत्न कर रहे हैं.

By

Published : Jan 16, 2021, 9:24 AM IST

paonta-sahib-congress-block-president-ashwani-sharma-attacked-on-energy-minister-sukhram-chaudhary
फोटो

पांवटा साहिब: पांवटा साहिब में कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने प्रेस वार्ता के दौरान ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी पर हमला बोलते हुए कहा कि पांवटा नगर परिषद चुनाव में भाजपा अपना बहुमत नहीं ला पाई, जबकि ऊर्जा मंत्री खुद दिन-रात डोर-टू-डोर प्रचार कर रहे थे. बावजूद इसके ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी नगर परिषद पांवटा में पूर्ण बहुमत लाने में सफल नहीं हुए.

कांग्रेस का चेयरमैन बनने पर भ्रष्टाचारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कार्रवाई

अश्वनी शर्मा ने बताया कि नगर परिषद चुनाव इस बार काफी दिलचस्प रहा. मतदाताओं ने ऊर्जा मंत्री के सभी पैंतरों को नकारा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने इस बार नगर परिषद चुनाव में बहुत मेहनत की है जिसका परिणाम सबके सामने हैं.

वीडियो

अश्वनी शर्मा ने बताया कि अगर नगर परिषद में कांग्रेस का चेयरमैन बनता है तो भ्रष्टाचार की सारी फाइलों को खंगाला जाएगा. भ्रष्टाचारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई जाएगी. उन्होंने कहा कि अभी प्रदेश में और पांवटा में भाजपा का बोलबाला है जिस कारण सारे भ्रष्टाचार के मामले दबाए जा रहे हैं.

अश्वनी शर्मा ने कहा कि ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने खुद पार्टी सिंबल पर वोट करवाएं हैं. प्रचार में सुखराम चौधरी ने मतदाताओं को कहा था कि पार्षदों की तरफ पार्टी की तरफ देखें.कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने कहा कि पांवटा नगर परिषद में कांग्रेस का चेयरमैन बनाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है जिसके लिए कांग्रेस टीम ने पूरी रणनीति बना दी है उन्होंने कहा कि ऊर्जा मंत्री खुद अपनी साख बचाने के लिए जीते हुए पार्षदों को अपनी ओर खींचने का पूरा प्रयत्न कर रहे हैं.

ऊर्जा मंत्री ने नगर परिषद चुनाव में खुद डोर टू डोर प्रचार कर लोगों से किए वादे

वहीं, कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने कहा की पांवटा साहिब में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है. ऊर्जा मंत्री खुद भ्रष्टाचार में संलिप्त हैं. ऊर्जा मंत्री ने नगर परिषद चुनाव में खुद डोर टू डोर प्रचार कर लोगों से कई वादों के साथ प्रलोभन दिए हैं. उन्होंने कहा कि अधिकारियों पर ऊर्जा मंत्री ने दबाव बनाया इसके बावजूद भी नगर परिषद में भाजपा का पूर्ण बहुमत नहीं आया है. उन्होंने कहा कि पंचायती चुनाव में इस बार भाजपा का सूपड़ा साफ होने वाला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details