हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

यमुना बैरियर पर जाम की स्थिति से मिलेगी निजात, पांवटा पुलिस ने तैयार की योजना

By

Published : Oct 18, 2020, 10:11 AM IST

उत्तराखंड से रात के नौ बजे के बाद क्रेशर में जा रहे सैकड़ों ट्रकों की आवाजाही से यमुना पुल से होती है, जिसके चलते जाम की स्थिति उत्पन्न हो जाती है. रात के समय आवाजाही कर रहे लोगों को भी परेशानियां हो रही थी. डीएसपी वीर बहादुर ने लोगों को जाम की स्थिति से निजात दिलाने के लिए रणनीति तैयार की है.

paonta sahib
paonta sahib

पांवटा साहिब: हिमाचल उत्तराखंड को जोड़ने वाले यमुना पुल पर रात के समय रोजाना लंबे-लंबे जाम लग रहे हैं. पांवटा पुलिस ने इस जाम की समस्या से निपटने के लिए योजना तैयार की है.

दरअसल उत्तराखंड से रात के नौ बजे के बाद क्रेशर में जा रहे सैकड़ों ट्रकों की आवाजाही यमुना पुल से होती है, जिसके चलते जाम की स्थिति उत्पन्न हो जाती है. रात के समय आवाजाही कर रहे लोगों को भी परेशानियां हो रही थी. डीएसपी वीर बहादुर ने लोगों को जाम की स्थिति से निजात दिलाने के लिए रणनीति तैयार की है.

वीडियो.

डीएसपी बीर बहादुर ने बताया कि उत्तराखंड के पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की गई है, जिसमें यह रणनीति बनाई गई है कि दोनों तरफ से एक-एक करके ट्रकों की आवाजाही की जाएगी ताकि बीच में ना तो जाम की स्थिति उत्पन्न हो और ना ही छोटे वाहन बीच में फस सकें. पांवटा यमुना बैरियर पर पुलिस की टीम ने सख्ती से कार्रवाई करना शुरू कर दिया है.

पढ़ें:एचपीयू में ABVP के प्रदर्शन में कई छात्रों को आईं चोटें, इकाई अध्यक्ष ने लगाए ये आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details