हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पांवटा पुलिस ने पकड़ी 802 ग्राम चूरा पोस्त, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 10, 2020, 8:44 PM IST

पांवटा साहिब में पुलिस अधीक्षक के सख्त आदेशों के बाद पुलिस प्रशासन ने नशा तस्करों पर कार्रवाई तेज कर दी है. वहीं, पांवटा साहिब थाने के आइओ कृष्ण भंडारी ने टीम के साथ दुकान में छापेमारी के दौरान एक व्यक्ति को 802 ग्राम चुरा पोस्त के साथ गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पिछले कई दिनों से नशा तस्करी का काम कर रहा था.

Paonta police
Paonta police

पांवटा साहिब:उपमंडल पांवटा साहिब में पुलिस अधीक्षक के सख्त आदेशों के बाद पुलिस प्रशासन ने नशा तस्करों पर कार्रवाई तेज कर दी है. वहीं, पांवटा साहिब थाने के आइओ कृष्ण भंडारी ने टीम के साथ दुकान में छापेमारी के दौरान एक व्यक्ति को 802 ग्राम चुरा पोस्त के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि पुलिस ने 12 नशा तस्करों को 12 दिनों में सलाखों के पीछे धकेल दिया है, जिसके चलते माफियाओं में इन दिनों हड़कंप मचा हुआ है. पांवटा पुलिस को सुचना मिली के गोंदपुर में एक व्यक्ति अनवर अली निवासी अमरकोट अपनी बैल्डिंग व ग्रीस की दुकान पर चुरा पोस्त बेचने का कारोबार करता है, जिसके बाद पांवटा थाने के आइओ कृष्ण भंडारी ने टीम के साथ मौके पर पहुंचकर दुकान में छापेमारी की.

पुलिस गिरफ्त में आरोपी.

इस दौरान दुकान में से 802 ग्राम चुरा पोस्त बरामद किया गया,जिसके बाद पुलिस ने आरोपी अनवर को गिरफ्त में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पिछले कई दिनों से नशा तस्करी का काम कर रहा था.

पांवटा पुलिस ने पकड़ी 802 ग्राम चूरा पोस्त.

पुलिस की ओर से आरोपी को पकड़ने के लिए कई दिनों से जाल बुना जा रहा था. वहीं, मामले की पुष्टि करते हुए पांवटा डीएसपी वीर बहादुर ने बताया कि पुलिस अधीक्षक की ओर से नशा मुक्त सिरमौर बनाने के अभियान शुरू किया गया है. इसे साकार करने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है. उन्होंने बताया कि उनकी टीम ने 802 ग्राम चूरा पोस्त के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details