हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पांवटा वन विभाग की खारा जंगल में बड़ी कार्रवाई, 2300 लीटर लाहन को किया नष्ट

By

Published : Dec 8, 2020, 12:50 PM IST

पांवटा साहिब में नशे के काले कारोबार पर शिकंजा कसा है. वन विभाग ने अवैध कच्ची शराब बनाने वालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. वन विभाग की टीम ने खारा वन क्षेत्र के अंतर्गत जंगल में कच्ची शराब बनाने की 9 भट्ठियों को नष्ट किया है. साथ ही भारी मात्रा में लाहन भी बरामद हुई है.

वन विभाग की टीम
वन विभाग की टीम

पांवटा साहिब: जिला सिरमौर के उपमंडल पांवटा साहिब में नशे के काले कारोबार पर शिकंजा कसा है. वन विभाग ने अवैध कच्ची शराब बनाने वालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. पांवटा वन विभाग की टीम ने खारा वन क्षेत्र के अंतर्गत जंगल में कच्ची शराब बनाने की 9 भट्ठियों को नष्ट किया है. साथ ही भारी मात्रा में लाहन भी बरामद हुई है.

नशे के काले कारोबार पर शिकंजा

वन विभाग की टीम ने लगभग 15 ड्रमों में रखी 2300 लीटर लाहन को भी नष्ट कर दिया. वन विभाग के डीएफओ कुनाल अंग्रीश ने एक टीम गठित की थी. टीम ने खारा वन क्षेत्र के जंगल में कच्ची शराब बनाने की 9 भट्ठियों को नष्ट किया है. खारा जंगल में अवैध शराब बना रहे लोगों में भी डर का माहौल है.

वीडियो रिपोर्ट.

वन विभाग के अधिकारी ने की मामले की पुष्टि

मामले की पुष्टि करते हुए वन विभाग के अधिकारी कुनाल ने बताया की टीम ने अवैध शराब माफिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. वन विभाग की टीम ने 9 ड्रमों में रखी लगभग 23 सौ लीटर लाहन भी नष्ट कर दी. आगे भी नशे के काले कारोबार पर विभाग कार्रवाई करेगी.

पढ़ें:पांवटा साहिब में पिकअप से हरियाणा मार्का की 17 पेटी अवैध शराब बरामद, चालक फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details